Chhattisgarh Ki Baat

अपने-अपने ‘गौठान’..अभियान Vs अभियान, गौठान से स्वान तक गदर जारी है

Chhattisgarh Ki Baat :  ज्यों-ज्यों चुनाव नजदीक आ रहे हैं, त्यों-त्यों भाजपा जमीन पर पूरी ताकत के साथ सरकार के बड़े प्रोजेक्ट पर निशाना साधकर

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 09:32 PM IST, Published Date : May 22, 2023/9:30 pm IST

रायपुर : Chhattisgarh Ki Baat :  ज्यों-ज्यों चुनाव नजदीक आ रहे हैं, त्यों-त्यों भाजपा जमीन पर पूरी ताकत के साथ सरकार के बड़े प्रोजेक्ट पर निशाना साधकर, प्रदेश में भ्रष्टाचार को बड़ा मुद्दा बनाना चाहती है। सत्ता पक्ष भी उसी अंदाज में उसे काउंटर कर रही है। नतीजा ये कि एक बार फिर पक्ष-विपक्ष ने अभियान के सामने अभियान को रखकर, सियासी घमासान शुरु कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Congress को वादे की दुहाई..’बैन’ पर नई लड़ाई! 

Chhattisgarh Ki Baat :  एक बार फिर पक्ष-विपक्ष ने अभियान के सामने अभियान को रखकर, सियासी घमासान शुरु कर दिया है। इस बार अभियान के केंद्र में हैं, गोठान। प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार ने गोठानों योजना को महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में शामिल कर तेजी से काम किया। जिसे विपक्षी भाजपा बिहार के चारा घोटाले से भी बड़ा बताकर पोल-खोलने अभियान छेड़ चुकी है। सोमवार को बीजेपी नेता चलबो गोठान खोलबो पोल’ अभियान के तहत जगदलपुर, पेंड्रा और राजिम पहुंचे और गोठान योजना के नाम पर करोड़ों के भ्रष्टाचार का आरोप दोहराया।

इधऱ,छत्तीसगढ युवा कांग्रेस ने भाजपा के पोल खोल के जवाब में, ‘मेरा गोठान, मेरा अभिमान’ के नाम से नई मुहिम छेड़ दी है। रायपुर के गोकुल नगर गोठान पहुंचे युवा कांग्रेसियों ने स्व सहायता समूह की महिलाओं और गोठान समिति सदस्यों का सम्मान किया। साथ ही गोठान पर सवाल उठाने पर, भाजपा पर सबसे तीखा हमला बोला मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने।

यह भी पढ़ें : पेट्रोल पंपों पर नकद बिक्री बढ़ी, ग्राहक दे रहे हैं 2,000 रुपये के नोट… 

Chhattisgarh Ki Baat :  गोठान के मुद्दे पर पक्ष-विपक्ष के अभियानों ने चुनावी माहौल के तापमान को बढ़ा दिया है। यहां सवाल ये है कि क्या प्रदेश भाजपा चुन-चुन कर कांग्रेस सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओँ को भ्रष्टाचार को जरिया साबित कर घेरने की रणनीति पर काम शुरू कर चुकी है? अगर हां तो क्या ये कांग्रेस के लिए कोई चुनौती बनेगा?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें