People of BJP-RSS carried out Kawardha incident by calling outsiders

‘BJP-RSS के लोगों ने बाहर के लोगों को बुलाकर कवर्धा की घटना को दिया अंजाम’ रमन सिंह के आरोपों पर गृह मंत्री का जवाब

'BJP-RSS के लोगों ने बाहर के लोगों को बुलाकर घटना को दिया अंजाम' ! People of BJP-RSS carried out Kawardha incident by calling outsiders

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : October 10, 2021/11:45 am IST

BJP-RSS carried out Kawardha incident

रायपुर: कवर्धा मामले पर राजनीति जारी है। आज पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह कवर्धा पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस लाठीचार्ज में घायल कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। डॉ रमन सिंह ने पुलिस को घेरते हुए तत्काल कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता के साथ मारपीट के 48 घंटे बाद भी FIR दर्ज नहीं की गई। पुलिस तत्काल कार्रवाई करती तो आज ये हालात नहीं बनते।

Read More: सुरक्षित नहीं नाबालिग, एक साल में गायब हुईं 7251 लड़कियां, आखिर कहां गई ये बेटियां?

रमन सिंह ने अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि दो साल भी बीत जाएंगे। जो अधिकारी गलत सलत करेगे सबसे हिसाब लिया जाएगा। पूर्व सीएम रमन सिंह ने कांग्रेस पर भी राजनीति करने का आरोप लगाया। इधर राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़ा किया। उन्होंने दर्ज की गई FIR, आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए सामान की निष्पक्ष जांच की मांग की गई।

Read More: गुरुद्वारे में हुई चरणजीत सिंह चन्नी के बेटे की शादी, लेकिन सिद्धू नहीं हुए शामिल, जानिए कौन बनी सीएम की बहू

जबकि गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पलटवार करते हुए कहा कि पूर्व CM रमन सिंह स्पष्ट करें कि जिन पर FIR हुई है उनकी उम्र 18 से अधिक है या कम है। गृहमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि BJP और RSS के लोगों ने बाहर के लोगों को बुलाकर घटना को अंजाम दिया है। गृह मंत्री ने पूरी घटना को इंटेलिजेंस फेलियर मानने से इनकार किया।

Read More: बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, यहां निकली है बंपर वैकेंसी, 10वीं से लेकर ग्रेजुएशन पास वाले कर सकते हैं आवेदन