PM Modi will be on Chhattisgarh tour tomorrow

PM Modi In CG : कल छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, दो बड़ी आम सभाओं को करेंगे संबोधित

PM Modi In CG : पीएम मोदी 13 नवंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी मुंगेली और महासमुंद का दौरा करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 12, 2023 / 06:56 AM IST, Published Date : November 12, 2023/6:44 am IST

रायपुर : PM Modi In CG : छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल बजने के बाद केंद्र के दिग्गज नेताओं का प्रदेश दौरा लगातार जारी है। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान हो चुका है और 17 नवंबर को दूसरे चरण के लिए मतदान होना है। दूसरे चरण के मतदान से पहले पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत तमाम बड़े केंद्रीय मंत्रियों का छत्तीसगढ़ दौरा जारी है। इसी कड़ी में पीएम मोदी एक बार फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आने वाले है।

यह भी पढ़ें : MP Modi Indore Road Show: चुनाव से पहले पीएम मोदी का मेगा रोड शो, 5 विधानसभाओं में अपने पक्ष में बनाएंगे माहौल 

PM Modi In CG : मिली जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी 13 नवंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी मुंगेली और महासमुंद का दौरा करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी आम सभा को संबोधित करेंगे। प्रस्तावित कार्यक्रम के पीएम मोदी सुबह 10:15 को रायपुर पहुंचेंगे। पीएम मोदी यहां से मुंगेली के लिए रवाना होंगे। मुंगेली में 11 बजे पीएम मोदी की चुनावी सभा होगी। मुंगेली में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी महसमुंद के लिए रवाना होंगे। पीएम मोदी 12:45 बजे महासमुंद में दूसरी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सभा को संबोधित करने के बाद पीएम वापस रायपुर पहुंचेंगे और 2: 05 बजे यहां से इंदौर के लिए रवाना होंगे।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers