महिला छात्रावास की कर्मचारी से मारपीट के आरोप में पुलिस अधिकारी निलंबित |

महिला छात्रावास की कर्मचारी से मारपीट के आरोप में पुलिस अधिकारी निलंबित

महिला छात्रावास की कर्मचारी से मारपीट के आरोप में पुलिस अधिकारी निलंबित

:   Modified Date:  March 25, 2023 / 08:52 PM IST, Published Date : March 25, 2023/8:52 pm IST

रायपुर, 25 मार्च (भाषा) रायपुर में स्थित एक निजी महिला छात्रावास की महिला कर्मी से कथित तौर पर मारपीट और गाली-गलौज करने के आरोप में विभाग ने यातायात के पुलिस के एक अधिकारी को शनिवार को निलंबित कर दिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

गौरतलब है कि रायपुर शहर के गंज थाना क्षेत्र में स्थित छात्रावास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में वर्दी पहने पुलिसकर्मी को महिला को थप्पड़ मारते देखा जा सकता है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना शुक्रवार दोपहर की है। जिसके बाद महिला और छात्रावास की मालिक ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से शिकायत की थी।

उन्होंने बताया कि रायपुर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने मामले पर संज्ञान लिया और यातायात पुलिस निरीक्षक राकेश चौबे को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी के निलंबन आदेश के अनुसार महिला ने पुलिस में शिकायत की थी कि चौबे छात्रावास पहुंचे और उसके साथ दुर्व्यवहार किया तथा उसकी पिटाई की।

सीसीटीवी फुटेज में इंस्पेक्टर को महिला स्टाफ से मारपीट करते देखा जा सकता है।

निलंबन आदेश के अनुसार, रायपुर स्थित यातायात मुख्यालय में तैनात निरीक्षक चौबे के अनुशासनहीनता और अभद्र व्यवहार से पुलिस विभाग की छवि धूमिल हुई है। इसलिए उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और रक्षित केंद्र रायपुर से संबद्ध किया गया है।

छात्रावास की मालिक ने संवाददाताओं बातचीत के दौरान कहा कि चौबे ने उसके साथ भी मारपीट की और उसके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की।

भाषा संजीव अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers