पुलिस के 'निजात' कार्यक्रम में बोले एसपी, नशा से होता है विनाश, सेल्फ़ी पॉइंट बना आकर्षण का केंद्र | SP said in police's 'Nijat' program, intoxication causes destruction

पुलिस के ‘निजात’ कार्यक्रम में बोले एसपी, नशा से होता है विनाश, सेल्फ़ी पॉइंट बना आकर्षण का केंद्र

कोरिया पुलिस द्वारा शुरू किए गए 'निजात अभियान' कार्यक्रम में थाना मनेंद्रगढ़ क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक कोरिया संतोष कुमार सिंह की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 25, 2021/9:28 pm IST

मनेन्द्रगढ़। कोरिया पुलिस द्वारा शुरू किए गए ‘निजात अभियान’ कार्यक्रम में थाना मनेंद्रगढ़ क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक कोरिया संतोष कुमार सिंह की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी सामाजिक संगठनों की भागीदारी, ड्रग्स, नारकोटिक्स तथा अन्य नशे से संबंधित पदार्थों से निजात पाने एवं उससे होने वाले विनाश के बारे में विस्तार पूर्वक अपनी बात रखी।

ये भी पढ़ें: सुल्तान महमूद ने पीओके के राष्ट्रपति पद की शपथ ली

कप्तान ने पुलिस इस निजात अभियान के तहत जिले को कैसे नशा मुक्त बनाना है इसकी सम्पूर्ण कार्ययोजना पर विस्तार पूर्वक उद्बबोधन दिया। कार्यक्रम में सहयोग प्रदान करने वाले स्वयंसेवी आठ व्यक्तियों का पुलिस अधीक्षक कोरिया के द्वारा सम्मान किया गया। ‘निजात’ कार्यक्रम में फोटो पॉइंट आकर्षण का केंद्र बना रहा वहाँ पर मौजूद लगभग सभी लोगों ने पुलिस कप्तान के साथ सेल्फी ली।

ये भी पढ़ें: भार्गव, श्रीनिवासन का वाहन उद्योग को गति देने के लिये ठोस कदम उठाने का आह्वान

कोरिया पुलिस के निजात अभियान की सफलता से प्रभावित होकर विभिन्न संगठनों ने पुलिस अधीक्षक कोरिया का शॉल, श्रीफल, स्मृति चिन्ह आदि से सम्मान किया। अंत में एसपी ने वहाँ उपस्थित सभी सम्मानित नागरिकों से को नशा ना करने की शपथ दिलवाई। कार्यक्रम में मनेंद्रगढ़ के लगभग 22 संगठन और प्रमुख नागरिकगण उपस्थित रहे, जिन्होंने जिला कोरिया को नशामुक्त करने की मुहिम से और भी लोगों को शामिल करने का विश्वास दिलाया।

ये भी पढ़ें: विश्व चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगे ओलंपिक रजत पदक विजेता रवि दहिया

कार्यक्रम में पुलिस कप्तान के साथ-साथ नगर पालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल, जनपद अध्यक्ष डॉ विनय शंकर, अनुविभागीय अधिकारी मनेंद्रगढ़ नयनतारा सिंह तोमर, बीएमओ डॉ सुरेश तिवारी, तहसीलदार बजरंग साहू उपस्थित रहे।