Protest against QR code system to be implemented in BSP

बीएसपी में लागू होने वाले क्यूआर कोड सिस्टम का विरोध शुरू, श्रमिक संगठन ने दी आंदोलन की चेतावनी

Protest against QR code system in BSP :  सितंबर से भिलाई स्टील प्लांट के भीतर लागू किये जा रहे क्यूआर कोड सिस्टम का कर्मियों ने विरोध शुरू

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : August 28, 2022/12:59 pm IST

भिलाई : Protest against QR code system in BSP :  सितंबर से भिलाई स्टील प्लांट के भीतर लागू किये जा रहे क्यूआर कोड सिस्टम का कर्मियों ने विरोध शुरू कर दिया है। इसी को लेकर मान्यता प्राप्त श्रमिक संगठन बीएमएस ने प्रबंधन से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन भी सौपा है। इस दौरान उन्होंने प्रबंधन से फैसला बदलने की मांग की है।

यह भी पढ़े : Mann Ki Baat : ‘प्रोजेक्ट संपूर्णा’ से दूर होगा देशभर के बच्चों का कुपोषण! जानिए पीएम मोदी ने किन-किन बिंदुओं पर रखी बात 

Protest against QR code system in BSP : वहीं चेतावनी भरे लहजे में ये बात भी स्पष्ठ कर दी है कि विरोध के बावजूद यदि प्रबंधन क्यूआर कोड सिस्टम लागू करता है तो बीएसपी प्रबंधन को श्रमिको का कड़ा विरोध और बड़ा आंदोलन झेलना पड़ सकता है।

यह भी पढ़े : सांप ने उठाया 100 किमी यात्रा का लुत्फ, कार चालक की पीछे पड़ी नजर तो हलक में अटक गई जान 

Protest against QR code system in BSP :  बता दे कि बीएसपी प्रबंधन ने कर्मियों के वाहनों में क्यूआर कोड लगाया है और प्लांट के सभी एंट्री एग्जिट गेटों पर सिस्टम डेवलप कर कर्मियों पर नज़र रखने की प्रबंधन ने तैयारी की है। ऐसे में श्रमिक संगठन इस सिस्टम को कर्मियों को चोर साबित करने की संज्ञा दे कर इसे कतई लागू न करने की मांग पर अड़े है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें