Public representatives complained against CEO Nikita Markam

जनप्रतिनिधियों के साथ ऐसा व्यवहार करती है CEO मैडम, परेशान 20 जनपद सदस्यों ने विधायक से लगाई गुहार

राज्य शासन और स्थानीय प्रशासन को पत्राचार कर दिया है जल्द ही उचित कार्यवाही की जाएगी! complained against CEO Nikita Markam

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 06:57 PM IST, Published Date : December 24, 2022/6:55 pm IST

केशकाल: complained against CEO Nikita Markam केशकाल विधानसभा के फरसगांव जनपद पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी व डिप्टी कलेक्टर निकिता मरकाम पर जनप्रतिनिधियों के साथ उचित व्यवहार न करने एवं अवहेलना करने का आरोप लगा है। शनिवार को जनपद पंचायत अध्यक्ष शिशकुमारी चनाप एवं उपाध्यक्ष सुखलाल मरकाम समेत सभी 20 जनपद सदस्यों ने केशकाल विधायक संतराम नेताम से मुलाकात कर लिखित शिकायत पत्र देते हुए उक्त सीईओ को हटाने की मांग की है। जिस पर विधायक संतराम नेताम ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, आदिम जाति कल्याण मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम एवं स्थानीय प्रशासन को पत्र लिख कर उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

Read More: ‘कई बार कार की डिक्की में…’ खुलेआम रोमांस करने को लेकर जान्हवी कपूर ने किया सनसनीखेज खुलासा

complained against CEO Nikita Markam इस सम्बंध में जनपद पंचायत अध्यक्ष शिशकुमारी चनाप एवं उपाध्यक्ष सुखलाल मरकाम ने बताया कि जनपद सीईओ निकिता मरकाम के द्वारा शासकीय कार्यों में टालमटोल किया जाता है। जनप्रतिनिधियों के साथ सही व्यवहार नहीं किया जाता साथ ही सरपंच सचिवों के साथ तालमेल स्थापित ना होने के कारण हमारे जनपद क्षेत्र में विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं। हमें ऐसे अधिकारियों की आवश्यकता नहीं है जिनकी वजह से क्षेत्र में विकासकार्य अवरुद्ध हों और यदि जल्द से जल्द उक्त सीईओ पर कोई कार्यवाही नहीं की जाती है तो आगामी दिनों में हम जनपद कार्यालय के समक्ष आमरण अनशन तक करने पर बाध्य होंगे।

Read More: दुनिया में पहली बार सामने आया ऐसा सनसनीखेज मामला! 2 भैंस और 1 गाय का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

वही विधायक संतराम नेताम ने कहा कि लगभग तीन-चार माह पहले भी जनपद पंचायत के प्रतिनिधियों ने मुझसे जनपद सीईओ निकिता मरकाम जी की शिकायत की थी। जिस पर मैंने सीओ मैडम से बातचीत करके उन्हें जनप्रतिनिधियों को साथ लेकर चलने का आग्रह किया था। लेकिन सीईओ मैडम पर मेरी बात का भी कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। क्योंकि जनपद पंचायत के सभी प्रतिनिधि एकमत होकर यह चाहते हैं कि सीईओ मैडम का तबादला करवाया जाए। इसके लिए मैंने राज्य शासन और स्थानीय प्रशासन को पत्राचार कर दिया है जल्द ही उचित कार्यवाही की जाएगी।

 
Flowers