Rain filled roads in Raipur

राजधानी में झमाझम बारिश ने गर्मी से दी राहत, नाले चोक होने से सड़कों और घरों में भरा पानी, कई इलाकों में जनता परेशान

राजधानी में झमाझम बारिश ने गर्मी से दी राहत, नाले चोक होने से सड़कों और घरों में भरा पानी! Rain filled roads in Raipur

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 11:57 AM IST, Published Date : June 27, 2023/11:54 am IST

रायपुर। Rain filled roads in Raipur मानसून की एंट्री के बाद प्रदेश में पिछले दो दिनों से रुक- रुककर भारी बारिश हो रही है। वहीं राजधानी रायपुर में भी लगातार हो रही बारिश से कई इलाकों में जलभराव हो गया है। शहर के कई इलाकों में बारिश का पानी इस कदर भर गया है कि लोगों को आने जानें काफी दिक्कतों का समाना करना पड़ रहा है।

Read More: प्रदेश में लगातार तीसरे दिन भी हो रही जोरदार बारिश, जनता को करना पड़ रहा समस्याओं का सामना 

Rain filled roads in Raipur हांलकि की दो दिनों की इस बारिश से लोगों को गर्मी से राहत तो मिली है, लेकिन दूसरी ओर अब उन्हें बारिश के भरे पानी के दिक्कतों का समना करना पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार संतोषी नगर, मठपुरेना, महावीर नगर समेत कई इलाकों के सड़कों में बारिश का पानी जलजमाव हो गया है। इसके अलावा कई इलाकों के घरों में भी पानी भर गया है।

Read More: Vande Bharat Train: कई सुविधाओं से लैस है देश की 11वीं वंदे भारत ट्रेन, जानें किस रूट पर चलेगी ये ट्रेन 

नाला अवरुद्ध होने के कारण गंदा पानी मुख्य मार्ग पर भर गया। आपको बता दें कि प्रदेश में पिछले दो दिनों से हो रही बारिश में लोगों की जनजीवन को अस्तव्यस्त कर दी है। घरों और सड़कों में भर रहे नाले के पानी से लोग काफी परेशान हो गए हैं।

Read More: PM Modi in Bhopal Live Update: मोतीलाल स्टेडियम पहुंचे पीएम मोदी, मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान की करेंगे शुरुआत 

बता दें कि, बारिश का ये सिलसिला अभी थमने वाला नहीं है। प्रदेश के कई इलाको में आने वाले दो तीन दिनों में बारिश होने वाली है। इसके लिए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है। प्रशासन ने लोगों से सतर्क रहने की अपील की है। लोगों को बारिश से बचने के लिए पेड़ों का सहारा नहीं लेने को कहा गया है। तेज आंधी भी चलने की संभावना है। गरज-चमक के साथ वज्रपात की भी चेतावनी जारी की गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें