Aijaz Dhebar News: मेयर ढेबर की घेराबंदी.. सरकार बदलते ही भाजपा ने शुरू की ‘अविश्वास प्रस्ताव’ की तैयारी

अगर रायपुर निगम में भाजपा अपनी कोशिश में कामयाब रहती है तो इसका सीधा असर राज्य के अलग अलग निगम और पंचायत में देखने को मिलेगा।

रायपुर : छत्तीसगढ़ में सरकार से कांग्रेस की छुट्टी होने के साथ भाजपा एक्शन में आ गई है। इसकी भनक इस बात से लगने लगी है कि बीजेपी अब रायपुर के कांग्रेस महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की तैयारी में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक़ कल इस पूरे मसले पर भाजपा पार्षदों की एक बैठक आयोजित की गई है। जानकारी के मुताबिक़ भाजपा डाइरेक्ट वोटिंग की मांग कर सकती है।

TS Singhdeo On Result: ‘मुझे CM बनाते तो मुमकिन है नतीजे कुछ और होते’.. रिजल्ट के बाद टीएस सिंहदेव की IBC24 से Exclusive बातचीत, देखें

फिलहाल नगर निगम में भाजपा के पास 70 में से 32 पार्षद है। उनका दावा है कि कांग्रेस की कई पार्षद उनके पक्ष में है। ऐसे में अगर भाजपा का दावा सही होता है संभव है कि नगर निगम में महापौर की कुर्सी पर भाजपा का कब्जा हो जाएगा।

सभी निगमों में हलचल

अगर रायपुर निगम में भाजपा अपनी कोशिश में कामयाब रहती है तो इसका सीधा असर राज्य के अलग अलग निगम और पंचायत में देखने को मिलेगा। फ़िलहाल तिल्दा को छोड़ सभी निगम और नगर पंचायतो में कांग्रेस के ही महापौर और अध्यक्ष है। कई जगहों पर विपक्षी पार्षद ऐसा प्रस्ताव ला सकते है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें