Battle on organization! High command will make arrangements

संगठन पर संग्राम! हाईकमान करेगा इंतजाम, कांग्रेस नेता बोले – बीजेपी से उठ है गया लोगों का विश्वास…

संगठन पर संग्राम! हाईकमान करेगा इंतजाम, कांग्रेस नेता बोले : Battle on organization! High command will make arrangements

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 11:44 PM IST, Published Date : May 28, 2023/11:43 pm IST

रायपुर । चुनावी साल में कांग्रेस और भाजपा में रोज बयानबाजी हो रही है। सत्ता-धारी कांग्रेस पार्टी के नेताओं का कहना है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा संगठन ध्वस्त हो गया है, वो भी इस कदर कि सब कुछ केंद्रीय नेतृत्व ही कर रहा है। कार्यकर्ता बीजेपी नेताओं पर भरोसा नहीं कर रहे है। वहीं बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस, बीजेपी के धरनों से, घोटालों के सामने आने से तिलमिला गई है..घबरा गई है… तो क्या वास्तव में कांग्रेस के आरोप में सच्चाई है ? या फिर कांग्रेस घबराई है या ये केवल राजनीतिक बयानबाजी है। इस पर करेंगे विस्तार से चर्चा।

Read more : करियर में तरक्की, घर में सुख-समृद्धि लाने के लिए गंगा दशहरा के दिन करें ये चमत्कारी उपाय 

छत्तीसगढ़ में बीजेपी का संगठन पूरी तरह से कोलैप्स हो गया है। यहां के नेताओं पर केंद्रीय नेतृत्व भरोसा नहीं कर रहा है। बीजेपी का घोषणा पत्र भी केंद्र भेजेगा। कुछ यही कहना है कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का। यही नहीं सुशील आनंद शुक्ला ने तो ये तक कह दिया कि जनता तो बीजेपी पर और कार्यकर्ताओं को बीजेपी नेताओं पर भरोसा नहीं है।जाहिर है चुनावी साल में तीखे बयानों के बाण कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दल एक दूसरे पर छोड़ रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर मिशन बस्तर पर हैं। जल्द ही अलग अलग मुद्दों पर बीजेपी प्रदेश में कई बड़े सम्मेलन करने जा रही है। जिस पर कांग्रेस का कहना है कि केंद्रीय नेतृत्व को छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेताओं पर भरोसा ही नहीं है।

यह भी पढ़े : CSK Vs GT IPL 2023: मौसम बिगड़ने के कारण नहीं हो सका टॉस, 5-5 ओवर भी मुमकिन नहीं हुए तो कल होगा मुकाबला

बीजेपी भी भला कहां चुप रहने वाली थी। उसने भी कांग्रेस पर घोटालें के आरोपों को दोहराया। कांग्रेस को घबराया-तिलमिलाया हुआ बताया। साथ ही छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा के अचानक रायपुर दौरे की याद दिलाते हुए तंज भी कसा।

Read more : करियर में तरक्की, घर में सुख-समृद्धि लाने के लिए गंगा दशहरा के दिन करें ये चमत्कारी उपाय 

 
Flowers