Houseless convention in Arang by bjp raipur rural

भाजपा ने भी आनन-फानन में बुलाया बड़ा अधिवेशन! कांग्रेस अधिवेशन के साथ 24-25 फरवरी को ही रखा आयोजन

इस अधिवेशन में प्रधानमंत्री आवास योजना से प्रभावित रायपुर जिला ग्रामीण के 35 हजार से अधिक प्रभावित लोगों को आमंत्रित कर उनकी व्यथा सुनी जाएगी । ये अधिवेशन बिना पंडाल और टेबल कुर्सी के लगातार 24 घंटे चलेगा ।

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2023 / 07:03 PM IST, Published Date : February 23, 2023/7:02 pm IST

Houseless convention in Arang by bjp raipur rural

रायपुर। एक तरफ जहां कल यानि 24 फरवरी से प्रदेश में कांग्रेस का महाअधिवेशन होने जा रहा है। वहीं भाजपा रायपुर जिला ग्रामीण ने भी 24 और 25 फरवरी को आरंग में आवासहीन अधिवेशन करने का कार्यक्रम तय कर दिया है । इस अधिवेशन में प्रधानमंत्री आवास योजना से प्रभावित रायपुर जिला ग्रामीण के 35 हजार से अधिक प्रभावित लोगों को आमंत्रित कर उनकी व्यथा सुनी जाएगी । ये अधिवेशन बिना पंडाल और टेबल कुर्सी के लगातार 24 घंटे चलेगा ।

read more: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बंगले का घेराव, भारी संख्या में तैनात पुलिस जवानों ने संभाला मोर्चा

भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला ग्रामीण के अध्यक्ष अनिमेष कश्यप ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी देते हुए बताया कि शासन ने नया रायपुर में अधिवेशन की अनुमति नहीं दी, इसलिए वे आरंग में इसका आयोजन कर रहें है । भाजपा नेता अशोक बजाज ने कहा कि PM आवास को लेकर भाजपा लगातार आंदोलन कर रही है। लोगों को PM आवास नहीं मिल पा रहा है। वहीं कांग्रेस अधिवेशन के नाम पर करोड़ों खर्च कर रही है।

read more:  Manendragarh news: मंच पर डांस करने को लेकर बयानबाजी, कोई मदारी.. तो कोई पड़वा.. से कर रहा कांग्रेस नेताओं की तुलना

भाजपा ये अधिवेशन कर कांग्रेस के अधिवेशन का विरोध करेगी और पीएम आवास योजना के प्रभावितों की आवाज को सरकार तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे । प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा के पूर्व विधायक देवजी पटेल, नवीन मार्कण्डेय, भाजपा नेता जी एस मिश्रा, भाजपा रायपुर ग्रामीण जिला के अध्यक्ष अमिनेष कश्यप विशेष रूप से उपस्थित थे ।

read more: IPL शुरू होने से पहले RCB को लगा बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर होगा ये धाकड़ प्लेयर!

 
Flowers