manch par dance karane ko lekar bayaanabaajee

Manendragarh news: मंच पर डांस करने को लेकर बयानबाजी, कोई मदारी.. तो कोई पड़वा.. से कर रहा कांग्रेस नेताओं की तुलना

manch par dance karane ko lekar bayaanabaajee कोई मदारी.. तो कोई पड़वा.. से कर रहा कांग्रेस नेताओं की तुलना

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2023 / 04:45 PM IST, Published Date : February 23, 2023/4:45 pm IST

manch par dance karane ko lekar bayaanabaajee: मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर। नवीन जिले मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के डांस करने को लेकर सियासत चल रही है। कल केल्हारी पहुंची राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने भाजपा के एक कार्यक्रम में मंच से इलाके के विधायक गुलाब कमरो कलेक्टर और एसडीएम को मदारियों की तरह नाचने की बात कही थी। इस बयान के बाद शोशल मीडिया में तरह तरह की प्रतिक्रियाये देखी गई।

Read more: Balrampur news: भरी क्लास में छात्राओं ने लाल किए छात्र के गाल, सवाल हल नहीं करने पर शिक्षक ने करवाया ऐसा काम

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के बयान पर कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो ने पलटवार करते हुए कहा, कि एक सीनियर लीडर होते हुए नेताओ और अफ़सरो के लिए मदारी जैसे शब्दों का प्रयोग करना निंदनीय है। दो हजार सत्रह में दुर्ग के महिला सम्मेलन में जब सरोज पांडेय मुख्यमंत्री रमन सिंह और मंत्री के साथ हाथ पकड़ कर नाच रही थी तब वो लोग मदारी नही थे क्या।

Read more: कांग्रेस के प्रदर्शन के चलते कैंसिल हुई इंडिगो फ्लाइट, रायपुर एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा

manch par dance karane ko lekar bayaanabaajee:  दूसरी ओर भरतपुर के जनपद उपाध्यक्ष दुर्गाशंकर मिश्रा ने भरतपुर सोनहत के आदिवासी विधायक गुलाब कमरो को की तुलना पड़वा से कर दी। केल्हारी में आयोजित कार्यक्रम में मंच से यह बयान सामने आया जिस पर आदिवासी समाज ने नाराजगी जताई है। सर्व आदिवासी समाज कांग्रेस के साथ केल्हारी मे प्रदर्शन कर एफआईआर दर्ज करने की मांग भी करेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें