New CM of Chhattisgarh: विधायक दल की बैठक शुरू होने से पहले पूर्व सीएम रमन सिंह के पास आया फोन, सीएम पद की रेस में सबसे आगे | BJP high command Call to Raman Singh for CM of Chhattisgarh?

New CM of Chhattisgarh: विधायक दल की बैठक शुरू होने से पहले पूर्व सीएम रमन सिंह के पास आया फोन, सीएम पद की रेस में सबसे आगे

Chhattisgarh New CM: विधायक दल की बैठक शुरू होने से पहले पूर्व सीएम रमन सिंह के पास आया फोन, सीएम पद की रेस में सबसे आगे

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2023 / 03:44 PM IST, Published Date : December 10, 2023/3:16 pm IST

रायपुर: New CM of Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने जीत हासिल की है। इन दिनों छत्तीसगढ़ भाजपा में सीएम फेस पर मंथन हो रहा है। वहीं आज प्रदेश के नए मुख्यमंत्री को लेकर छत्तीसगढ़​वासियों का इंतजार खत्म हो जाएगा। प्रदेशवासियों को आज उनके नए मुखिया का नाम पता हो जाएगा। इसी कड़ी में राजधानी रायपुर में आज दिल्ली से आए तीनों पर्यवेक्षक ने बीजेपी विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है। अब थोड़े ही देर में छत्तीसगढ़ के नए सीएम के नाम का ऐलान हो जाएगा।

Read More: School Closed News: 29 फरवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, कड़ाके की ठंड को देखते हुए शिक्षा निदेशालय ने लिया फैसला

Chhattisgarh New CM मिली जानकारी के अनुसार तीनों पर्यवेक्षक विधायकों से वन टू वन चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि एक पर्यवेक्षक 18 विधायकों से चर्चा करेंगे और ये तय करेंगे किसे सीएम बनाया जाए। सभी की एक राय होने के बाद पार्टी हाईकमान को रिपोर्ट सौंपी जाएगी, जिस पर मुहर लगते ही पार्टी नए सीएम के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा।

Read More: Weather Update : कश्मीर में ठंड का कहर जारी..! कई स्थानों पर जमकर हो रही बर्फबारी, शून्य से नीचे पहुंचा पारा..

विधायक दल की बैठक शुरू होते ही एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि पूर्व सीएम रमन सिंह को एक फोन आया था और उन्होंने फोन पर लंबी बात की है। इसके बाद से अब ये कयास लगाया जा रहा है कि रमन सिंह का नाम फाइनल हो चुका है। हालांकि पार्टी के किसी भी नेता ने अभी तक अधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है।

Read More: Balrmapur News: ट्रैक्टर के पलटने से युवक की दर्दनाक मौत, हादसे के बाद मौके से चालक फरार, सामने आई ये वजह

बता दें कि रमन सिंह सहित कई ऐसे नेता हैं जो सीएम की रेस में हैं। इस रेस में विष्णुदेव साय, अरुण साव, रेणुका सिंह, ओपी चौधरी और गोमती साय का नाम सामने आ रहा है। अब देखना होगा कि भाजपा आलाकमान किस नेता को सीएम की सीट पर बैठाती है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers