Raipur News: "मिशन 2024" की तैयारियों में जुटी बीजेपी पार्टी, विधानसभा की तरह क्या लोकसभा में भी बदलेंगे चेहरे ? |

Raipur News: “मिशन 2024” की तैयारियों में जुटी बीजेपी पार्टी, विधानसभा की तरह क्या लोकसभा में भी बदलेंगे चेहरे ?

Raipur News: "मिशन 2024" की तैयारियों में जुटी बीजेपी पार्टी, विधानसभा की तरह क्या लोकसभा में भी बदलेंगे चेहरे ?

Edited By :   |  

Reported By: Rajesh Mishra

Modified Date:  December 27, 2023 / 05:16 PM IST, Published Date : December 27, 2023/5:16 pm IST

रायपुर।Raipur News: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल कर सत्ता पर काबिज होने वाली भारतीय जनता पार्टी ने अब मिशन 2024 के तहत लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी को लोकसभा चुनाव के लिए जीतने वाले चेहरे तलाशने की जिम्मेदारी दी गई है। इसके साथ-साथ यह भी टास्क दिया गया है कि वर्तमान सांसदों कि इमेज कैसी है और क्या है वे इस बार फिर से जीतने की स्थिति में है। चर्चा इस बात की है कि भाजपा विधानसभा की तरह लोकसभा में भी चेहरे बदलेगी ? ऐसे संकेत मिले हैं कि विजय बघेल को छोड़ भाजपा विधानसभा चुनाव हारने वाले किसी भी दिग्गजों को लोकसभा में नहीं उतारेगी।

Read More: Congress Foundation Day: कांग्रेस का 138वां स्थापना दिवस कल, किया जाएगा बड़ी रैली का आयोजन, देशभर के नेता सहित कार्यकर्ता होंगे शामिल

Raipur News: वहीं महासमुंद , रायपुर , बिलासपुर , बस्तर और जांजगीर में भाजपा चेहरे बदल सकती है। इस संबंध में डिप्टी सीएम अरुण साव का कहना है कि लोकसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी का एक ही लक्ष्य है प्रदेश की 11 की 11 सीट जीतना है और केवल जीतने वाले प्रत्याशियों को मौका देना। इस पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री अमरजीत भगत का कहना है कि हमारी भी लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो चुकी है। निर्णय हाई कमान को लेना है। हाई कमान जो तय करेगा पूरी पार्टी उसी के हिसाब से काम करेगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp