Bajrang Dal Ban in Chhattisgarh?

‘बड़े बड़े दानव बजरंगियों को रोक नहीं पाए तो आपकी क्या बिसात’ बजरंग दल पर सीएम के बयान पर बृजमोहन अग्रवाल पलटवार

'बड़े बड़े दानव बजरंगियों को रोक नहीं पाए तो आपकी क्या बिसात' सीएम के बयान पर बृजमोहन अग्रवाल पलटवार! Bajrang Dal Ban in Chhattisgarh?

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2023 / 08:45 PM IST, Published Date : May 3, 2023/8:45 pm IST

रायपुर: Bajrang Dal Ban in Chhattisgarh?  कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन करने का वादा किया है। इस चुनाव वादे को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश ने भी बजरंग दल को ठीक कर देने की बात कही है। सीएम भूपेश बघेल के इस बयान को लेकर सियासी गलियारों में बवाल मच हुआ है। भाजपा के कई नेताओं ने सीएम भूपेश बघेल के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है।

Read More: ब्लैक एंड व्हाइट ब्रा में नम्रता मल्ला ने दिए हॉट पोज, वीडियो देख फैंस भी हुए मदहोश 

Bajrang Dal Ban in Chhattisgarh?  सीएम के बयान पर पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये बयान कांग्रेस के चेहरे को उजागर करता है। कांग्रेस हिंदू विरोधी है। कांग्रेस सरकार अपराधियों पर कार्रवाई नहीं कर पा रही है। कर्नाटक में बजरंग दल पर बैन और PFI से तुलना कर कांग्रेस ने अपने असली चेहरे को उजागर किया।

Read More: जनता कर्फ्यू का आदेश, मकान-दुकान, स्कूल कॉलेज सब बंद, घर से बाहर कदम नहीं रख पाएंगे लोग

वहीं, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि तुष्टीकरण की राजनीति वाले बड़े-बड़े दानव आ गए, वो बजरंगियों को नही रोक पाए तो आपकी क्या बिसात। बजरंग दल पूरे विश्व में सनातन धर्म की सेवा और रक्षा का कार्य करता है। छत्तीसगढ़ में सनातन धर्म, हिंदू संस्कृति की समृद्धि के लिए काम कर रहा है। यह पूर्णतः धार्मिक संगठन है इस संघठनका राजनीति से कोई वास्ता नहीं। जहां भी धर्म और सेवा की बात आती है बजरंगी खड़े नजर आते।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक