CG DA Hike Latest Update: Govt Will Announce Hike 4 Percent DA Before Holi

DA Hike Latest Update: सरकारी कर्मचारियों का इंतजार खत्म, मिलेगा होली का तोहफा, इस दिन होगा महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का ऐलान!

सरकारी कर्मचारियों का इंतजार खत्म, मिलेगा होली होली का तोहफा, इस दिन होगा महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का ऐलान!! CG DA Hike Latest Update

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2023 / 10:49 AM IST, Published Date : March 5, 2023/10:32 am IST

रायपुर: CG DA Hike Latest Update महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का इंतजार कर रहे सरकारी कर्मचारियों को होली से पहले बड़ी सौगात मिलने वाली है। दरअसल प्रदेश की भूपेश सरकार होली से पहले सरकारी कर्मचारियों को होली का गिफ्ट देने की तैयारी कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि होली से पहले सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी की जा सकती है। इतना ही नहीं कयास ये भी लगाया जा रहा है कि 6 मार्च को प्रदेश का बजट पेश किया जाएगा, जिसमें भूपेश सरकार अनियमित कर्मचारियों को रेगुलर करने का भी ऐलान कर सकती है। हालांकि अभी सरकार की ओर से इस संबंध में कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है।

Read More: रंगभरी एकादशी 2023: द्वारिकाधीश मंदिर में उड़ा अबीर-गुलाल, झूम उठे भक्त, अलौकिक दृश्य ने मोहा मन 

CG DA Hike Latest Update वहीं दूसरी ओर कल यानि 3 मार्च को पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने मीडिया से बात करते हुए कर्मचारियों के लिए बड़ा संदेश दिया था। मोहन मरकाम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकारी कर्माचारियों के लिए भूपेश सरकार 6 मार्च को खुशियों का पिटारा खोलेगी। उन्होंने बताया कि सरकार होली पर कर्मचारियों को बड़ी सौगात देने की तैयारी कर रही है और इसका जल्द ही ऐलान किया जा सकता है।

Read More: छत्तीसगढ़ का अगला मुख्यमंत्री कौन? इस सवाल के जवाब पर स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव का बड़ा बयान

बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है। सत्र के दौरान लगातार विपक्ष सरकारी और अनियमित कर्मचारियों से जुड़े मुद्दों को उठा रही है। वहीं, कल विपक्ष ने अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण को लेकर जमकर हंगामा किया था।

Read More: आज ही कर लें यह जरूरी काम वरना लगेगा 10 हजार रुपये तक का जुर्माना, कार्ड भी नहीं रहेगा किसी काम का

वहीं, दूसरी ओर नियमित कर्मचारी महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मोहन मरकाम के बयान के बाद कर्मचारियों की भी उम्मीद जग गई है कि भूपेश सरकार महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का ऐलान कर सकते हैं।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers