कांग्रेस को चारों खाने चित्त करने के लिए चाणक्य ज़रूरी, अमित शाह के दौरे पर विधायक अजय चंद्राकर का बड़ा बयान |

कांग्रेस को चारों खाने चित्त करने के लिए चाणक्य ज़रूरी, अमित शाह के दौरे पर विधायक अजय चंद्राकर का बड़ा बयान

MLA Ajay Chandrakar on amit shah cg tour: कुरुद विधायक अजय चंद्राकर का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि दौरा चुनाव का अभिन्न अंग है, कांग्रेस को चारों खाने चित्त करने के लिए चाणक्य ज़रूरी है।

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2024 / 05:53 PM IST, Published Date : April 21, 2024/5:53 pm IST

रायपुर। भाजपा के दिग्गज नेताओं के छत्तीसगढ़ दौरे पर अब कुरुद विधायक अजय चंद्राकर का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि दौरा चुनाव का अभिन्न अंग है, कांग्रेस को चारों खाने चित्त करने के लिए चाणक्य ज़रूरी है। वहीं ‘मोदी जी टूरिस्ट हैं भारत भ्रमण कर रहे हैं’ वाले कांग्रेस के बयान पर अजय चंद्राकर ने कहा कि मोदी जी टूरिस्ट हैं, इसीलिए दो बार पूर्ण बहुतम की सरकार बना रहे हैं।

वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि प्रियंका गांधी के दौरे से कोई असर नहीं होगा। दौरा व्यर्थ है इनका दौरा समय की बर्बादी है, कांग्रेस के पास एक परिवार के सिवा कुछ है नहीं। भाजपा के पास नेताओं की एक लंबी शृंखला है।

read more:  सिपाही की पत्नी की मौत के बाद पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना में जारी किया आदेश… 

डिप्टी सीएम अरुण साव का बयान

गौरतलब है कि इसके पहले केंद्रीय गृहमंत्री के दौरे और उनके द्वारा ली जाने वाली बैठक पर डिप्टी सीएम अरुण साव का बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि वे चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करेंगे। छत्तीसगढ़ में चुनाव का वातावरण बना हुआ है। पीएम मोदी भी आयेंगे कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हैं। गृहमंत्री की भी सभा है, पूरा संगठन चुनाव अभियान में जुटा है। छत्तीसगढ़ की 11 सीटों पर बीजेपी जीत हासिल करेगी।

सोशल मीडिया में कांग्रेस के वीडियो जारी करने और पीएम मोदी के वीडियो में वाशिंग पाउडर का सॉन्ग लगाने पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि भ्रम फैलाना, झूठ बोलना कांग्रेस की नियति है। कांग्रेस मुद्दा विहीन पार्टी है। इन्होंने मोदी पर व्यक्तिगत हमले किए। ये बताता है कि कांग्रेस किस स्तर तक नीचे जा सकती है। लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस की स्थिति ऐसी होगी कि उन्हे नेता प्रतिपक्ष भी नहीं मिलेगा। पीएम मोदी के दौरे पर डिप्टी सीएम साव ने कहा कि पीएम ने लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने का काम किया। आम लोग उनको देखने के लिए लालायित हैं। वे दुनिया के लोकप्रिय नेता हैं उनके दौरे से पार्टी को बड़ा लाभ मिलेगा।

read more: PM Modi accused Congress: PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- इन्होंने परिवारवाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर देश को खोखला कर दिया… 

अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे पर कांग्रेस का तंज

बता दें कि भाजपा के चाणक्य कहे जाने वाले नेता अमित शाह के अचानक छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कांग्रेस तंज कस रही है। कांग्रेस नेता दीपक बैज ने कहा था कि जैसे विधानसभा में भाजपा नेताओं को डाट पड़ती थी वैसे ही फिर डाट पड़ने वाली है। दीपक बैज ने कहा कि पहले चरण के चुनाव में भाजपा को पता चल गया है कि बस्तर उनके हाथ से जा रहा है, इसलिए अमित शाह को आना पड़ रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp