Chhattisgarh Corona Update

CM भूपेश बघेल ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर जताई चिंता, बताया सरकार कैसे करेगी रोकथाम

केंद्र ने राज्यों को निर्देशित किया हैं की अस्पतालों में व्यवस्था पुख्ता कर ली जाएं और ज्यादा से ज्यादा एहतियात बरती जाएँ।

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 08:09 PM IST, Published Date : April 15, 2023/8:09 pm IST

Chhattisgarh Corona Update: प्रदेश के अलग अलग जिलों में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरी चिंता जाहिर की हैं। उन्होंने कहा हैं की इस सम्बन्ध में बैठक की गई थी। टेस्टिंग के निर्देश दे दिए गए हैं। भीड़-भाड़ वाले इलाके में सावधानी बरतने की ज़रूरत है। मुख्यमंत्री बघेल मीडिया से बात कर रहे थे।

“आधुनिक समय के ‘महात्मा गांधी’ हैं अरविंद केजरीवाल, मामा कंस की तरह ही होगा BJP का वध”

गौरतलब हैं की प्रदेश के ज्यादातर जिले इन दिनों कोविड संक्रमण के चपेट में हैं। प्रदेश में जिस दर से टेस्टिंग बढ़ रही हैं उसी दर से मरीजों के संख्या में भी इजाफा हो रहा हैं। शुक्रवार को राज्य में 209 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई जबकि इसके ठीक एक दिन पहले यानी गुरूवार को यह तादात 370 तक पहुँच गई थी।

IPL में विराट कोहली के नाम दर्ज हुआ यह बड़ा रिकार्ड, अब तक कोई बल्लेबाज नहीं कर सका ऐसा कमाल

Chhattisgarh Corona Update: कोविड संक्रमण के फैलाव से राज्यों की तरह ही केंद्र सरकार भी चिंतित हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने सभी राज्यों को कोरोना के रोकथाम हेतु गाइडलाइन जारी किये हैं। केंद्र ने राज्यों को निर्देशित किया हैं की अस्पतालों में व्यवस्था पुख्ता कर ली जाएं और ज्यादा से ज्यादा एहतियात बरती जाएँ। इससे पहले सभी राज्यों के अस्पतालों में आपात स्थिति से निबटने के लिए मॉकड्रिल भी किया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers