चेंबर ऑफ कॉमर्स के 63वें सम्मेलन में कारोबारियों को लेकर सीएम बघेल ने कही ये बातें

चेंबर ऑफ कॉमर्स के 63वें सम्मेलन में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, बोले- इस तरह हमने कारोबारियों को पहुंचाया लाभ 

CM Bhupesh Baghel's statement: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुख्य आतिथ्य में होने जा रहे वार्षिक सम्मेलन के प्रथम सत्र में जीएसटी पर कार्यशाला रखी गई। कोरोनाकाल के बाद प्रदेश की राजधानी में छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के वार्षिक अधिवेशन को लेकर प्रदेशभर के व्यापारियों में खासा उत्साह है।

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2023 / 03:31 PM IST, Published Date : January 10, 2023/3:22 pm IST

CM Bhupesh Baghel’s statement: रायपुर। छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्रीज का 63वां वार्षिक सम्मेलन पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम साइंस कालेज परिसर आयोजित किया गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुख्य आतिथ्य में होने जा रहे वार्षिक सम्मेलन के प्रथम सत्र में जीएसटी पर कार्यशाला रखी गई। कोरोनाकाल के बाद प्रदेश की राजधानी में छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के वार्षिक अधिवेशन को लेकर प्रदेशभर के व्यापारियों में खासा उत्साह है। इसी बीच सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आ रहा है।

‘राजस्व मंत्री अपने रिश्तेदारों को बसा रहे ट्रांसपोर्ट नगर में’ कांग्रेस विधायक ने सीएम को लिखा पत्र, वायरल हुआ लेटर

CM Bhupesh Baghel’s statement: चेंबर ऑफ कॉमर्स के 63वें सम्मेलन में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि 4 साल में 1.5 लाख करोड़ आम जनता को जेब में सीधे गए है। इसका फायदा कारोबारी से ज्यादा किसी को नहीं हुआ है। जीएसटी से हम उत्पादक राज्य को नुकसान हुआ। इसलिए जरूरी है कि उपभोग को बढ़ाया जाए। सीएम ने कहा कि हमने लोगों की जेब में पैसे पहुंचाए हैं। अब जीएसटी में सुधार दिख रहा है। लोग अब स्वामी आत्मानंद स्कूल और बैंक की मांग कर रहे।

‘सोनिया गांधी इटालियन हैं…इस देश के नाम पर धब्बा हैं’ ये क्या बोल गए मंत्री जी, राहुल गांधी को लेकर भी कही ये बात

CM Bhupesh Baghel’s statement: बता दे कि इस बीच सीएम ने सीएम भूपेश बघेल ने कुछ बड़ी घोषणाएं भी की। 63वां वार्षिक सम्मेलन पर सीएम चेंबर ऑफ कॉमर्स को 500 एकड़ जमीन देंगे। सीएम ने कहा कि होलसेल कोरिडोर के लिए नया रायपुर में जमीन दी जाएगी। फॉर्मेलिटी एक दो महीने पूरी हो जायेगी।इतना ही नहीं सीएम ने कहा कि प्रदेश के पुराने बाजारों को स्मार्ट किया जायेगा। पार्किंग, टायलेट, लाइट की भी व्यवस्था होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers