‘राजा होते हुए भी दिलीप सिंह जूदेव ने लाखों धर्मांतरित लोगों के धोए चरण‘, जानें धीरेंद्र शास्त्री की सभा में सीएम साय ने क्यों कही ये बात... | dhirendra shastri programme

‘राजा होते हुए भी दिलीप सिंह जूदेव ने लाखों धर्मांतरित लोगों के धोए चरण‘, जानें धीरेंद्र शास्त्री की सभा में सीएम साय ने क्यों कही ये बात…

CM vishnu deo sai in dhirendra shastri programme: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हनुमान कथा करने के लिए छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2024 / 05:55 PM IST, Published Date : January 24, 2024/5:55 pm IST

CM vishnu deo sai: रायपुर। बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों हनुमान कथा करने के लिए छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे हुए हैं। इस दौरान उनकी विशाल सभा में शामिल होने सीएम विष्णुदेव साय पहुंचे। यहां सीएम साय ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनी और आरती भी की। इसके अलावा इस सभा में सीएम साय ने धर्मांतरण समेत कई मुद्दों पर बयान दिए।

Read more: साइकिल और रिक्शे से चलने में भी संकोच नहीं करते थे कर्पूरी ठाकुर, पढ़ें उनसे जुड़ी रोचक बातें

बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री के सभा में सीएम साय ने जशपुर के राजा स्व. दिलीप सिंह जूदेव के बारे में और राजिम कुंभ प्रारंभ किए जाने को लेकर बात कही। उन्होेंने कहा कि हिन्दू हृदय सम्राट जशपुर के स्व. दिलीप सिंह जूदेव जी ने राजा होते हुए भी लाखों धर्मांतरित लोगों के चरण अपने हाथों से पखार उनकी फिर से हिंदू धर्म में वापसी की। घर वापसी कार्यक्रम चलाया और आज इस काम को उनके सुपुत्र हमारे प्रबल प्रताप सिंह जूदेव जी आगे बढ़ा रहे हैं।

Read more: IGNOU MA Admission 2024: इग्नू ने शुरू किया MA का नया कोर्स, जानें कैसे मिलेगा एडमिशन और कितनी है फीस? 

CM vishnu deo sai: अत्यंत हर्ष के साथ आप सभी को कहता हूं कि पुनः उसी भव्यता एवं दिव्यता के साथ राजिम कुंभ प्रारंभ किया जाएगा और छत्तीसगढ़ सरकार सभी रामभक्तों को अयोध्या लेकर जाएगी और प्रभु श्रीरामलला के दर्शन करवाएगी।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे