Congress adhiveshan 2023

कांग्रेस के अधिवेशन में MP के करीब 788 प्रतिनिधि होंगे शामिल, इस प्रस्तावों को लेकर हो सकती है चर्चा

Congress adhiveshan 2023 कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन आज से, आज सुबह 10 बजे स्टीयरिंग कमेटी की बैठक, CWC चुनाव/मनोनयन को लेकर होगा निर्णय

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 07:27 AM IST, Published Date : February 24, 2023/7:27 am IST

Congress adhiveshan 2023: रायपुर। आज छत्तीसगढ़ के रायपुर में कांग्रेस का 85वां अधिवेशन होने जा रही है। कांग्रेस का ये अधिवेशन अगले 3 दिनों तक चलेगा। इस अधिवेशन आगे की रणनीति और रूपरेखा खीची जाएगी। आज सुबह 10 बजे स्टीयरिंग कमेटी की बैठक होगी। साथ ही आज CWC चुनाव/मनोनयन को लेकर निर्णय होगा। इसके बाद शाम 4 बजे सब्जेक्ट कमेटी की बैठक होगी। सब्जेक्ट कमेटी की बैठक में 6 प्रस्तावों पर चर्चा होगी।

Congress adhiveshan 2023: रायपुर में देर रात तक कांग्रेस के दिग्गजों का पहुंचन का सिलसिला जारी रहा। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के दिग्गज भी रायपुर पहुंच गए है। PCC चीफ कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह भी अधिवेशन में शामिल होने के लिए रायपुर पहुंच गए है। साथ ही दिग्विजय सिंह समेत अन्य नेता भी सुबह रायपुर पहुंचे। कांग्रेस के इस अधिवेशन में MP से कांगेस के करीब 788 प्रतिनिधि शामिल होंगे। बता दें MP से 502 डेलीगेट्स और 200 कोप्टेड मेंबर शामिल होंगे।

Congress adhiveshan 2023: आज के अधिवेशन में शामिल होने के लिए शहर और ग्रामीण जिला अध्यक्ष भी रायपुर पहुचेंगे। बता दें इस साल मध्य प्रदेश में विधानसभा का चुनाव होना है। चुनावी साल को देखते हुए MP को लेकर अधिवेशन में खास रणनीति बन सकती है। माना जा रहा है कि MP के दिग्गज नेता केंद्रीय संगठन के सामने प्रदेश की ग्राउंड रिपोर्ट प्रस्तुत कर सकते हैं। उस रिपोर्ट के आधार पर चुनावी रूपरेखा भी तैयार हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का MP दौरा, कोल समाज के महासम्मेलन में करेंगे शिरकत , मिनट-टू- मिनट कार्यक्रम देखें यहां

ये भी पढ़ें- DA को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन हो सकता है ऐलान, जानें कितनी बढ़ जाएगी सैलेरी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें