Congress CEC Meeting: कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक खत्म, सभी 11 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम तय... | Congress CEC Meeting Final Candidate List

Congress CEC Meeting: कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक खत्म, सभी 11 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम तय…

Congress CEC Meeting: पीसीसी दीपक बैज ने जानकारी दी कि सभी सीटों पर सकारात्मक बैठक हुई। सभी 11 सीटों पर प्रत्याशी तय हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2024 / 07:47 PM IST, Published Date : March 5, 2024/7:44 pm IST

Congress CEC Meeting: रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में शामिल होने दिल्ली गए थे, जो बैठक खत्म के बाद आज रायपुर लौटे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीसीसी दीपक बैज ने जानकारी दी कि सभी सीटों पर सकारात्मक बैठक हुई। सभी 11 सीटों पर प्रत्याशी तय हो गए हैं। CEC की बैठक के बाद लिस्ट आ जाएगी।

Read more: ITR Filing: अपडेटेड आईटीआर को लेकर डिपार्टमेंट का नया अलर्ट, इस तारीख से पहले निपटा लें ये सारे काम… 

Congress CEC Meeting: जानकारी के अनुसार, पूर्व सीएम भूपेश बघेल को रायपुर कांग्रेस ने लोकसभा उम्मीदवार बनाया गया है। पूर्व में ये बातें सामने आ रही थी कि राजनांदगांव सीट से भूपेश बघेल चुनावी मैदान में उतरेंगे और दुर्ग से पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और बस्तर से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज को कांग्रेस टिकट देने वाली है। मालूम हो कि बीजेपी ने छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। राजनंदगांव लोकसभा सीट पर बीजेपी ने संतोष पांडे को उम्मीदवार बनाया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp