Congress taunt on BJP's entry

CG: बीजेपी पर कांग्रेस का प्रहार, कहा भाजपा नेताओं को ही पार्टी में कराया जा रहा हैं प्रवेश, साव बोले त्रस्त हैं प्रदेश की जनता

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 04:38 PM IST, Published Date : June 5, 2023/4:38 pm IST

रायपुर: चुनावी साल में छत्तीसगढ़ प्रदेश के भीतर सियासी दल फिर से सक्रिय हो गए हैं। राजनीतिक पार्टियां अपने संगठन को मजबूत करने और अपना कुनबा बढ़ाने लगातार बड़ी हस्तियों समेत दूसरे दलों के कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। (Congress taunt on BJP’s entry) फिलहाल पार्टी प्रवेश के इस अभियान में भारतीय जनता पार्टी सत्ताधारी दल कांग्रेस से आगे निकलती दिख रही हैं। भाजपा ने दो दिन पहले प्रदेश के दो बड़ी हस्तियों समेत रिटायर्ड अफसरों को भगवा साफा पहनाने में कामयाबी पाई थी। इनमे सिने कलाकर अनुज शर्मा, लोक कलाकार डॉ बारले और सेवानिवृत्त भाप्रसे अफसर द्वय नीलकंठ टेकाम और आरपीएस त्यागी के नाम शामिल थे। इसी तरह आज सोमवार को भी गरियाबंद और उत्तर बस्तर कांकेर में बीजेपी ने सैकड़ो लोगों को पार्टी में प्रवेश दिलाया हैं। भाजपा बाकायदा प्रवेशोत्सव करते हुए अपने संगठन विस्तार की दिशा में कदम बढ़ा रही हैं।

क्या आम खाने से वजह होता है कम? सही तरीका जान आप भी रह जाएंगे हैरान

अब भाजपा के इस प्रवेशोत्सव पर कांग्रेस अपनी प्रतिक्रिया कैसे न दें। आज हुए इस अभियान पर कांग्रेस ने हमला बोला हैं। पीसीसी प्रमुख मोहन मरकाम ने तो यहाँ तक कह दिया कि भाजपा के कार्यकर्ताओ को ही फिर से भाजपा में प्रवेश दिलाया जा रहा हैं। मरकाम ने बीजेपी के मिस्ड कॉल अभियान पर भी तंज कैसा। कहा कि भाजपा के इस प्रवेश का हश्र भी उनके मिस्ड कॉल सदस्यता की तरह ही होगा, ऐसा इसलिए कि जितने मिस्ड कॉल में सदस्य बने बीजेपी को उतने वोट भी नहीं मिलें।

कड़ी टक्कर देने आ रहा Motorola का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, कम कीमत में फोल्डेबल फोन खरीदने का सपना होगा पूरा!

वही दूसरी तरफ भाजपा इस अभियान को लेकर बेहद महत्वकांक्षी नजर आ रही हैं। एक तरफ जहाँ सदस्यता दिलाई जा रही तो दूसरी तरफ सरकार पर हमला भी बोला जा रहा हैं। (Congress taunt on BJP’s entry)प्रवेश कार्यक्रम पर चर्चा करते हुए बीजेपी के राज्य इकाई के प्रमुख अरुण साव ने दावा किया कि प्रदेश के सभी लोग प्रदेश सरकार से त्रस्त है, प्रदेश में सभी लोग सरकार बदलना चाहते है। उन्होंने कहा कि लोगों का बीजेपी में प्रवेश होने से यह बात साबित हो रहा हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers