Raman Singh wrote three letters to CM Bhupesh Baghel

BJP की सरकार आने पर नियमित होंगे संविदा कर्मचारी, रमन सिंह ने लिखा CM भूपेश बघेल को बैक टु बैक तीन पत्र

Raman Singh wrote three letters to CM Bhupesh Baghel: उन्होंने अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण की मांग की है और दिवंगत शिक्षकों के अनुकंपा नियुक्ति की मांग की है। पूर्व विद्यामितान शिक्षकों को किए वादे की याद दिलाई है और जल्द से जल्द उचित कार्रवाई करने का निवेदन किया है।

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2023 / 04:23 PM IST, Published Date : July 26, 2023/4:19 pm IST

Raman Singh wrote three letters to CM Bhupesh Baghel : रायपुर। पूर्व CM रमन सिंह ने बैक टू बैक 3 पत्र CM भूपेश बघेल और मंत्री रविंद्र चौबे को लिखा है। उन्होंने अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण की मांग की है और दिवंगत शिक्षकों के अनुकंपा नियुक्ति की मांग की है। पूर्व विद्यामितान शिक्षकों को किए वादे की याद दिलाई है और जल्द से जल्द उचित कार्रवाई करने का निवेदन किया है।

वहीं पूर्व CM रमन सिंह ने PC में नियमितीकरण को लेकर CM को लिखे गए पत्र पर कहा- कि 36 में से 19 मुद्दों पर क्रियान्वयन की कार्रवाई ही नहीं हुई। आखिरी 3 महीने का वक्त है, सरकार नियमितीकरण करें। नहीं होने पर BJP की सरकार आएगी तो नियमित करेंगे। रमन सिंह ने इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक घोटाले मामले पर कहा-कि कार्रवाई शुरू करने में सरकार के 4 साल 9 महीने निकल गए। चुनाव के 3 महीने बचा है तो कार्रवाई करने चले हैं।

वहीं CM भूपेश के युवा वोटर से संवाद और कैंपेन कार्यक्रम पर कहा कि PSC का एक्जाम देने में युवा डर रहे हैं, सबसे ज्यादा युवाओं के साथ ही अन्याय हुआ है, चुनाव आने पर सरकार को युवा याद आ रहे हैं।

read more: यहां चार दिन बंद रहेंगी शराब दुकानें, राज्य सरकार ने किया बड़ा ऐलान

read more: जल्द पूरी होगी MP-CG के जनता की ये मांग, रेलवे देने जा रहा नई सौगात, वंदे भारत भी चलने की उम्मीद