Dhamtari Assembly Election 2023: How is the election wind in Dhamtari?

Dhamtari Assembly Election 2023 : धमतरी में कैसी है चुनावी बयार ? एग्रो मॉल की घोषणा अधूरी.. जानिए कितने वादे पूरे, कितने अधूरे ?

Dhamtari Assembly Election 2023 : धमतरी में कैसी है चुनावी बयार ? एग्रो मॉल की घोषणा अधूरी.. जानिए कितने वादे पूरे, कितने अधूरे ?

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2023 / 11:33 PM IST, Published Date : July 25, 2023/11:33 pm IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टी चुनाव की तैयारी में लग गई है। विधानसभा चुनाव से पहले IBC24 जनहित से जुड़े मुद्दे पर बातचीत करने के लिए Jankarwan कार्यक्रम चला रही है। जिसमें IBC24 जनप्रतिनिधियों से जनता के सवाल पूछता है। इसी कड़ी में आज IBC24 का Jankarwan धमतरी विधानसभा पहुंचा है। जहां पक्ष और विपक्ष दोनों के नेताओं से जनहित से जुड़े सवाल पूछ जाएंगे।

यह भी पढ़े :  नम्रता मल्ला ने अपने डांस से मचाया गर्दा, गोरा बदन देख आप भी फटी रह जाएंगी आंखें, वीडियो जमकर हो रहा वायरल 

धमतरी की जनता ने Jankarwan में बताया जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है। तब से हम किसानों को उनका हक मिल रहा है। पहले हमारे तीज त्योहार और संस्कृति को उतना महत्व नहीं दिया जाता था लेकिन अब कांग्रेस ने छत्तीसगढ़िया वाद को बढ़ाया है। हमारे लोक संस्कृति को भूपेश बघेल की सरकार ने आगे बढ़ाया है। वहीं धमतरी से आए एक युवक ने कहा भूपेश सरकार ने प्रदेश की जनता को धोखा दिया है।

यह भी पढ़े :  दिल्ली में अफसरों की पोस्टिंग-ट्रांसफर से जुड़े अध्यादेश को केंद्रीय कैबिनेट से मंजूरी, जल्द ही सदन में पेश करेगी केंद्र सरकार

शराब बंदी का वादा करके कांग्रेस सत्ता में आई और खुद शराब बेचने लगी। कांग्रेस की सारी योजना कागजों तक ही सीमित है। नरवा, गरवा और घुरवा बारी के नाम पर कांग्रेस सरकार जनता को लूट रही है। शराबंदी और रोजगार के मामलें में कांग्रेस और बीजेपी पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। 15 साल बनाम 5 साल की जंग जनकारवां में ही शुरु हो गई।कांग्रेस पक्ष के नेताओं ने कहा रमन सरकार ने 15 साल तक केवल छत्तीसगढ़ के लोगों का शोषण किया है। बीजेपी के नेताओं ने छत्तीसगढ़ के युवाओ को अपने ही प्रदेश में पराए जैसा रखा।

यह भी पढ़े :  ‘कौआ अपना नाम हंस रख ले तो भी मोती नहीं चुगेगा’, CM योगी आदित्यनाथ ने ‘INDIA’ पर कसा तंज 

जिसका जवाब देते हुए बीजेपी पक्ष के नेताओं ने कहा कांग्रेस की सरकार ने साढ़े चार साल में प्रदेश को बर्बाद कर दिया। कांग्रेस राज में भूमाफिया, गोबर माफिया, रेत माफिया का कद बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस ने गंगाजल लेकर शराब बंदी करने का वादा किया लेकिन सत्ता पाते ही अपने वादे से मुकर गई। आज प्रदेश का हर युवा रोजगार के लिए तरस रहा और बघेल सीएम आवास तीज त्योहार मना रहे है।