छत्तीसगढ़ में नवंबर के बाद होगी बुलडोजर की एंट्री, अरुण साव बोले- अपराधियों के हौसले बढ़े..लव जेहाद की घटनाएं बढ़ीं |

छत्तीसगढ़ में नवंबर के बाद होगी बुलडोजर की एंट्री, अरुण साव बोले- अपराधियों के हौसले बढ़े..लव जेहाद की घटनाएं बढ़ीं

Entry of bulldozers will be done in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में भी बुलडोजर की एंट्री होगी, प्रदेश में अपराधियों के हौसले बढ़े हैं, लव जेहाद की घटनाएं बढ़ी हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय़ में जेहादियों-अपराधियों पर बुलडोजर चलेगा।

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2023 / 05:38 PM IST, Published Date : August 12, 2023/5:37 pm IST

Entry of bulldozers will be done in Chhattisgarh : रायपुर। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने आज दिल्ली से रायपुर लौटते ही बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि नवंबर महीने के बाद छत्तीसगढ़ में भी बुलडोजर की एंट्री होगी, प्रदेश में अपराधियों के हौसले बढ़े हैं, लव जेहाद की घटनाएं बढ़ी हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय़ में जेहादियों-अपराधियों पर बुलडोजर चलेगा।

read more: राजनयिक दस्तावेज पर अमेरिकी मीडिया की रिपोर्ट के स्रोत को लेकर पाकिस्तान में विवाद बढ़ा

वहीं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा है कि इस बार सरगुजा की ज्यादातार सीटों को जीतने के साथ ही सीतापुर की सीट जीतकर हम सरकार बनाएंगे और इसके बाद तय होगा कि हमारा चेहरा कौन होगा। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय आज अम्बिकापुर पहुंचे और विष्णु देव साय ने अम्बिकापुर पहुंचकर पत्रकारों को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने सरकार की नाकामियों को उजागर करते हुए कहा कि इस सरकार ने सभी वर्गों को ठगने का काम किया है। ऐसे में इस बार भाजपा को जनता का समर्थन मिलेगा और भाजपा प्रदेश में सरकार बनाएगी।

read more: नाबालिग देवर से जबरन जिस्मानी रिश्ते बना रही थी भाभी, सालों बाद खुला राज तो….

सरगुजा में वर्तमान समय मे 14 की 14 सीटें कांग्रेस के पाले में है ऐसे में साय ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा बेहतर प्रदर्शन करेगी और न सिर्फ कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाली सीतापुर की सीट पर जीत दर्ज करेगी बल्कि सरगुजा की ज्यादातर सीटे जीतेगी। इधर सीतापुर के वर्तमान विधायक पर हमला बोलते हुए साय ने कहा कि अमरजीत भगत और उनके समर्थक सिर्फ जमीन हथियाने में लगे हुए हैं। जनता के हित से उनका कोई सरोकार नहीं है। ऐसे में इस बार जनता कांग्रेस को जरूर सबक सिखाएगी।