nabalig dever se jabaran sambandh banati thi bhabhi

नाबालिग देवर से जबरन जिस्मानी रिश्ते बना रही थी भाभी, सालों बाद खुला राज तो….

bhabhi dever love: यह संबंध बीते तीन साल से कायम थे और नाबालिग लड़के का शोषण हो रहा था। आरोप है कि इस महिला ने लड़के को परिवार से अलग कर दिया है और अपने साथ रखकर 3 साल से जिस्मानी संबंध बना रही है।

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2023 / 04:44 PM IST, Published Date : August 12, 2023/4:42 pm IST

Teenager Boy Harassment : यूपी के अमेठी जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है ​जिसे जानकर सभी हैरान हो रहे है। दरअसल, यहां पर एक महिला पर आरोप लगा है कि वह नाबालिग लड़के के साथ जबरन जिस्मानी रिश्ते बना रही थी। यह संबंध बीते तीन साल से कायम थे और नाबालिग लड़के का शोषण हो रहा था। आरोप है कि इस महिला ने लड़के को परिवार से अलग कर दिया है और अपने साथ रखकर 3 साल से जिस्मानी संबंध बना रही है। परिजनों की शिकायत पर कोर्ट ने आदेश दिया है तब जाकर स्थानीय पुलिस जांच करने जा रही है।

नाबालिग की भाभी लगती है महिला

nabalig dever se jabaran sambandh banati thi bhabhi आपको बता दें कि यह मामला अमेठी जिले के फुरसतगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। आरोप है कि एक दलित महिला ने एक नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाए। कहा जा रहा है कि यह महिला पिछले तीन सालों से अवैध संबंध बना रही थी। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला रिश्ते में इस नाबालिग की ‘भाभी’ लगती है। परिजनों का आरोप है कि उन्होंने पूरे मामले की पुलिस से शिकायत की तो ध्यान नहीं दिया गया। इसके बाद उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद अब पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।

फर्जी केस की धमकी देकर करती थी ब्लैकमेल

bhabhi dever love आरोपी महिला दलित समुदाय की बताई जा रही है। पीड़ित परिवार का कहना है कि यह दलित महिला किसी मामले में फंसाने की धमकी देकर नाबालिग से संबंध बना रही है। वहीं, पीड़ित परिवार अन्य पिछड़ा वर्ग से संबंध रखता था। परिवार का कहना है कि महिला उम्र में नाबालिग से काफी बड़ी है। उसने शुरुआत में बहला-फुसला कर दोस्ती की फिर जिस्मानी रिश्ते बनाने लगी। परिवार का यह भी कहना है कि पड़ोस की दलित महिला अपनी बातों में बहला-फुसलाकर नाबालिग को अपने साथ ले गई और वापस नहीं आने दी।

read more:  भिलाई नगर सीट से प्रेम प्रकाश पांडेय को नहीं उतारना चाहती भाजपा? क्या है पूर्व मंत्री के बयान के मायने

read more:  ‘‘अनुचित व्यवहार करने वाले’’ आरटीआई कार्यकर्ता को जानकारी मांगने के अयोग्य ठहराया जाना चाहिए: सूचना आयोग

 
Flowers