Ex CM Bhupesh on EVM: मीडिया से मुखातिब हुए पूर्व CM भूपेश.. कहा "EVM के सवाल पर BJP को क्यों लगती है मिर्ची?" | Ex CM Bhupesh on EVM

Ex CM Bhupesh on EVM: मीडिया से मुखातिब हुए पूर्व CM भूपेश.. कहा “EVM के सवाल पर BJP को क्यों लगती है मिर्ची?”

पूर्व सीएम भूपेश बघेल से पूर्ववर्ती सरकार की योजनाओं के शुरू या बंद होने के सवाल पर कहा कि यह तो वह भी देखना चाहते है कि आखिर नई सरकार उनके किन योजनाओ को सरकार चालू रखती है या बंद।

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2023 / 06:05 PM IST, Published Date : December 7, 2023/6:05 pm IST

रायपुर: कांग्रेस को विधानसभा चुनावों में मिली हार के बाद मीडिया से पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने चर्चा की। उन्होंने मीडिया की तरफ से पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए। एक तरफ जहाँ उन्होंने जनादेश स्वीकार करने की बात कही तो दूसरी तरह सत्ताधारी दल भाजपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने हार के बाद आएं कांग्रेस नेताओं के बयान पर किसी तरह की प्रतिक्रिया देने से साफ़ इंकार कर दिया और कहा कि अगर कोई सवाल उनसे जुड़ा हो तो ही पूछे।

Korba Bulldozer Action: ऊर्जाधानी कोरबा में भी दौड़ रहा बुलडोजर.. ढहा दी गई अवैध दुकानें, भारी विरोध भी

पूर्व सीएम भूपेश बघेल से पूर्ववर्ती सरकार की योजनाओं के शुरू या बंद होने के सवाल पर कहा कि वह भी देखना चाहते है कि आखिर नई सरकार उनके किन योजनाओ को सरकार चालू रखती है या बंद। इस दौरान उन्होंने न्याय योजना, गोधन योजना और आत्मनन्द स्कूल से जुड़ी योजनाओं का जिक्र किया। बुलडोजर कार्रवाई पर पूर्व सीएम ने कहा कि किसी का आशियाना उजाड़ना सही नहीं है और अगर इसकी जानकारी भाजपा को नहीं है तो क्या कोई अदृश्य शक्ति काम कर रही है। नए सीएम और केबिनेट के सवाल पर कहा कि वह भी यह देखना चाहते है की नया मंत्रिमंडल कैसा होगा।

IAS Ranu Sahu News: निलंबित IAS रानू साहू की जमानत याचिका पर फैसला.. अब 14 को सुनवाई, इस वजह से टल गया फैसला

ईवीएम से जुड़े प्रश्न पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब कभी ईवीएम का सवाल पूछा जाता है तो भाजपा को सबसे ज्यादा मिर्ची लगती है। अगर कुछ है तभी बीजेपी को मिर्ची लगती है। टीएस सिंहदेव, अमरजीत सिंह भगत के बयानों पर पूछे गए सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा कि वह किसी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं चाहते, यदि उनसे जुड़ा कोई सवाल है तो ही पूछा जाएँ।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें