General meeting of Municipal Corporation today

नगर निगम की सामान्य सभा आज, ई-बस और जाति संबंधित मुद्दों समेत 31 एजेंडों पर होगी बहस

General meeting of Municipal Corporation today छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों की तैयारियां तेज हो गई हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 11, 2023 / 08:32 AM IST, Published Date : August 11, 2023/8:32 am IST

General meeting of Municipal Corporation : रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों की तैयारियां तेज हो गई हैं। कई महीनों बाद आज रायपुर नगर निगम में सामान्य सभा की बैठक है। इस सभा को लेकर सत्ता पक्ष ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है। विपक्ष के सवालों का जवाब देने के लिए सत्ता पक्ष ने अपनी रणनीति बना ली है। सभा में 31 एजेंडों पर चर्चा होगी। बॉन्ड, टैक्स, ई–बस, सहित कई विषयों पर चर्चा संभावित है।

Read more: स्वास्थ्य विभाग के 11 संगठन का आज सामूहिक अवकाश, वेतन विसंगति समेत अन्य मांगे पूरी नहीं हुई तो करेंगे हड़ताल 

कई महीने बाद होने जा रही सामान्य सभा की बैठक का हंगामेदार होने के आसार हैं क्योंकि विपक्ष के पार्षद सत्तापक्ष के पार्षदों को घेरेंगे। जर्जर सड़क, पानी, पेयजल, बारिश, गड्ढ़े , जलभराव आदि मूलभूत सुविधाओं को लेकर सत्तापक्ष के पार्षदों को घेरेंगे। वहीं चुनाव का समय होने से विपक्ष हर मुद्दे पर बहस करेगा। बता दें नियमानुसार हर दो महीने में सामान्य सभा की बैठक होनी चाहिए, लेकिन कई महीने से ये बैठक नहीं बुलाई गई है।

Read more: Today’s Horoscope 11 August: इन राशि वालों के लिए आज का दिन है बेहद खास, जमकर होगी पैसों की बारिश, चमक उठेगी किस्मत 

General meeting of Municipal Corporation : बता दें कि नगर पालिक निगम रायपुर के सचिवालय द्वारा नगर निगम के सभापति श्री प्रमोद दुबे के आदेशानुसार नगर पालिक निगम रायपुर की सामान्य सभा की बैठक आज प्रात: 11 बजे नगर पालिक निगम के मुख्यालय भवन महात्मा गाँधी सदन के चतुर्थ तल पर नगर निगम सामान्य सभा सभागार में आहुत की गयी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें