IND vs AUS Raipur: रायपुर में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने बहाया जमकर पसीना, मैच से पहले देखें प्रेक्टिस की तस्वीरें | IND vs AUS Raipur

IND vs AUS Raipur: रायपुर में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने बहाया जमकर पसीना, मैच से पहले देखें प्रेक्टिस की तस्वीरें

Edited By :   November 30, 2023 / 11:38 PM IST

रायपुर: कल यानी शुक्रवार को रायपुर के शहीद वीरनारायण मैदान में दूसरी बार इंटरनेशनल क्रिकेट खेला जाएगा तो इस स्टेडियम का नाम एक बार फिर क्रिकेट जगत में चमकता दिखाई देगा। इससे पहले इसी साल जनवरी में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे का मुकाबला हुआ था तो वही शुक्रवार को सूर्यकुमार की अगुवाई में शुक्रवार को टीम इण्डिया कंगारुओं को टक्कर देगी।

IND vs RSA 2023 Squad: कोहली-रोहित को आराम.. अब इस खिलाड़ी की अगुवाई में साऊथ अफ्रीका के खिलाफ उतरेगी टीम इंडिया, देखें पूरा टूर प्रोग्राम..

रायपुर में होने वाले चौथे मुकाबले के लिए बुधवार शाम ही दोनों टीमें रायपुर पहुँच गई थी। दोनों टीम कोर्टयार्ड मैरिएट में थे हुए है जहाँ उन्हें छत्तीसगढ़ पुलिस की तरह से अभूतपूर्व सुरक्षा दी गई है। वही आज बीसीसीआई ने स्टेडियम में प्रैक्टिस करते हुए खिलाड़ियों की तस्वीर जारी की है। प्लेयर्स की सुरक्षा को देखते हुए इस दौरान बड़े पैमाने पर सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

कल का मुकाबला अहम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला यह चौथा मुकाबला कई मायनो में अहम होगा। भारत फिलहाल पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है। भारत अगर रायपुर में बाजी मार लेती है तो वह सीरीज भी अपने नाम कर लेगी। इसी तरह कंगारुओं के सामने करों या मरों के हालात होंगे। सीरीज बचाने के लिए ऑस्ट्रेलिया को यह मुकाबला हर हाल में जीतना होगा।

ये हो सकती है संभावित प्लेयिंग 11

भारत

यशस्वी जायसवाल, रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रिंकू सिंह, तिलक वर्मा, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा।

ऑस्ट्रेलिया

ट्रेविस हेड, आरोन हार्डी, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, नाथन एलिस, जेसन बेहरेनडोर्फ, तन्वीर सांघा, केन रिचर्ड्सन।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें