CG IT Raid: Raid on houses of businessmen in Raipur and Bilaspur

राजधानी समेत प्रदेश के कई शहरों में आयकर विभाग की छापेमारी, राइस मिलर समेत इन कारोबारियों के ठिकानों पर दी दबिश

CG IT Raid: Raid on houses of businessmen in Raipur and Bilaspur राजधानी समेत प्रदेश के कई शहरों में आयकर विभाग की छापेमारी...

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2023 / 09:35 AM IST, Published Date : July 19, 2023/9:29 am IST

CG IT Raid: Raid on houses of businessmen in Raipur and Bilaspur : बिलासपुर। आयकर विभाग ने छत्तीसगढ़ के पावर और लोहा कारोबार से जुड़े उद्योगपतियों के यहां छापा मारा गया है। आयकर विभाग की टीम ने उद्योगपतियों के रायपुर और बिलासपुर के घर और ऑफिस में सुबह दबिश दी है। इनकम टैक्‍स की 20 से अधिक टीमें उद्योगपतियों के घर और ऑफिस में कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग का यह छापा टैक्‍स चोरी को लेकर की जा रही है।

Read more: प्रेम दीवानी या ‘जासूस’ पाकिस्तानी! इस एक गलती ने खोली सीमा हैदर की पोल…, ATS को मिले IB से ये अहम सुराग

बिलासपुर में राइस मिलर के ठिकानों पर IT की छापेमारी

खबरों के अनुसार बिलासपुर में राइस मिलर के ठिकानों पर IT टीम ने दबिश दी। राइस मिलर बलबीर सलूजा के घर और फैक्ट्री में IT की टीम पहुंची है। मिली जानकारी के मुताबिक मोपका और सीपत जांजी में सलूजा का राइस मिल है। वहीं ​बीते दिनों बिलासपुर में सत्या पावर के यहां ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने दबिश दी। कंपनी के मालिक रामअवतार अग्रवाल और पवन अग्रवाल के बिलासपुर स्थित घर और ऑफिस समेत भरारी में प्लांट में आइटी की टीम ने छापा मारा गया। बताया जाता है कि उपरोक्त बिलासपुर के कारोबारियों का कोयला और स्टील का व्यापार है।

Read more: बुधवार के दिन भगवान गणेश जी को करना है प्रसन्न, तो इस विशेष मंत्र करें जाप 

रायपुर में उद्योगपतियों के यहां IT टीम ने दी दबिश

इधर, बिलासपुर के IT टीम ने रायपुर में भी उद्योगपतियों के यहां छापेमारी का कार्य जारी है। राजधानी में देर शाम से IT की दबिश जारी बताई जा रही है। मार्कफैड के MD मनोज सोनी के ठिकानों पर IT टीम ने दबिश दी। मनोज सोनी के रायपुर स्थित घर में कार्रवाई चल रही है। वहीं बीते दिनों रायपुर के वंदना ग्लोबल के साथ बिलासपुर में ही सुशील झाझड़िया रेलवे ठेकेदार के सभी ठिकानों पर भी दबिश हुई है। बता दें कि महासमुंद, बिलासपुर के राइस मिलरों, धमतरी और खरोरा में राइस मिलरों के ठिकानों पर दबिश जारी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें