Laborer killed the contractor by breaking his head with an iron rod

CG Crime News: ठेकेदार की इस बात पर बौखलाए मजदूर ने उठाया खौफनाक कदम, उठाया रॉड और फिर..

Laborer killed the contractor by breaking his head with an iron rod, ठेकेदार की इस बात पर बौखलाए मजदूर ने उठाया खौफनाक कदम

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 01:21 PM IST, Published Date : February 9, 2023/1:19 pm IST

Laborer killed the contractor by breaking his head with an iron rod: रायपुर। राजधानी रायपुर के टिकरापारा इलाके में पुजारी पार्क स्थित एक निमार्णाधीन बिल्डिंग में काम करने वाले मजदुर ने देर रात ठेकेदार की हत्या कर दी। हत्या के आरोप में बलौदाबाजार निवासी रोमन लाल कन्नोजे को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि ठेकेदार द्वारा मजदुरी का भूगतान नही करने की वजह से हत्या उसने हत्या की है।

लोहे की रॉड से सर पर किया वार

टिकरापारा पुलिस के मुताबिक महाराष्ट्र के लातूर जिले के निवासी रमेश मुर्मे उर्फ बालाजी ठेकेदारी का काम करता था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके अंडर में 3-4 मजदुर काम करते थे ठेकेदार ने पिछले 3-4 महीनो से मजदुरी का भूगतान नही किया था। पैसे मांगने पर मृतक टालमटोल करता था जिसके चलते पहले भी दोनो के बीच भुगतान को लेकर विवाद होता रहता था। बीती रात विवाद इतना बढ़ा कि पहले दोनो के बीच विवाद हुआ और हाथापाई के दौरान आरोपी रोमन ने पास में पड़ी लोहे की रॉड उठाकर ठेकेदार के सर पर दे मारी जिससे वो जमीन पर गिर गया।

आरोपी गिरफ्तार

आरोपी मजदुर पर जुनुन इस कदर हावी था मृतक ठेकेदार के जमीन पर गिर जाने के बाद भी लोहे की रॉड से बेदम उसके सर पर मारता रहा जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी मजदुर निमार्णाधीन भवन की पीछे की दीवार कुदकर मौके से फरार हो गया। मौकें पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के फरार होने की दिशा में खोज शुरू की तो आरोपी भाठागांव फिल्टर प्लांट के पास पैदल बदहवास भागते हुए पुलिस टीम ने आरोपी को दबोचा। फिलहाल टिकरापारा थाना पुलिस ने आऱोपी मजदुर रोमल लाल कन्नोजे के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें