Mohan Markam Oath Ceremony Live

मोहन मरकाम अब से कुछ ही देर में लेंगे मंत्री पद की शपथ, IBC24 पर देखिए लाइव शपथ ग्रहण समारोह

मोहन मरकाम अब से कुछ ही देर में लेंगे मंत्री पद की शपथ, IBC24 पर देखिए लाइव शपथ ग्रहण समारोह! Mohan Markam Oath Ceremony Live

Edited By :   Modified Date:  July 14, 2023 / 11:29 AM IST, Published Date : July 14, 2023/11:19 am IST

रायपुर: Mohan Markam Oath Ceremony Live छत्तीसगढ़ सरकार में पिछले 24 घंटे में बड़ा फेरबदल देखने को मिला है। सरकार में शिक्षा का विभाग का प्रभार संभाल रहे मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम ने गुरुवार को अपना इस्तीफा सौंप दिया तो वहीं पहले पीसीसी चीफ की जिम्मेदारी संभाल रहे मोहन मरकाम को मंत्री बनाया गया है। मोहन मरकाम अब से कुछ ही देर में मंत्री पद की शपथ लेंगे। उन्हें राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे।

Read More: Chandrayaan 3 की Live लॉन्चिंग देख सकेंगे IBC24 पर, दोपहर करीब 2.35 बजे श्रीहरिकोटा से किया जाएगा लॉन्च

बता दें कि कल दोपहर प्रेमसाय सिंह टेकाम ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद मोहन मरकाम को मंत्री बनाने का फैसला लिया है। वैसे देखा जाएगा तो बीते कुछ दिनों में छत्तीसगढ़ कांग्रेस और प्रदेश सरकार में बड़ा फेरबदल देखने को मिला है। पहले मंत्री टीएस सिंहदेव को डिप्टी सीएम बनाया गया।

Read More: Dewas News: देवास SDM समेत सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज के सीओओ और ट्रांसपोर्टर पर FIR दर्ज, जानें मामला 

वहीं, कांग्रेस संगठन ने भी कुछ अहम बदलाव किए हैं। कांग्रेस ने मोहन मरकाम को पीसीसी चीफ के पद से हटा दिया है और बस्तर सांसद दीपक बैज को पीसीसी चीफ की जिम्मेदारी दी गई है।

Read More: Today News LIVE Updates: राजभवन भवन पहुंचे मोहन मरकाम, कुछ देर में लेंगे मंत्री पद की शपथ 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers