Nomination Of CM Bhupesh Baghel

Nomination Of CM Bhupesh Baghel: नामांकन भरने का अंतिम दिन आज, सीएम भूपेश बघेल समेत ये दिग्गज उम्मीदवार भरेंगे नामांकन..

Nomination Of CM Bhupesh Baghel सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतार चुकी हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 30, 2023 / 07:49 AM IST, Published Date : October 30, 2023/7:49 am IST

Nomination Of CM Bhupesh Baghel: रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान होने के बाद अब सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतार चुकी हैं। वहीं दूसरे चरण के नामांकन भरने का आज अंतिम दिन है। सीएम भूपेश बघेल दुर्ग में पाटन से आज नामांकन भरेंगे। वहीं BJP के रायपुर जिले के 7 प्रत्याशी अपना नामांकन भरेंगे। कांग्रेस और BJP का आज शक्ति प्रदर्शन होगा।

Read more: Diwali Utsav : देश-विदेश में दिखने लगी दिवाली की धूम..! लंदन-अमेरिका में कान्हा-गोपियां बने नागरिक, इस खास अंदाज में शुरू हुआ उत्सव, PM ने दी बधाई.. 

Nomination Of CM Bhupesh Baghel: सीएम भूपेश के इस नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रही हैं। बता दें कि दुर्ग जिले के 6 प्रत्याशी एक साथ नामांकन भरेंगे। सीएम भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस के दिग्गज कलेक्ट्रेट में जुटेंगे। 31 अक्टूबर तक नामांकन पत्रों की स्क्रूटनी होगी। 2 नवंबर तक अभ्यर्थियों को नाम वापसी का मौका रहेगा।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp