Pain of ts singhdeo

टीएस सिंहदेव के दर्द पर BJP की हमदर्दी, कहा ‘कांग्रेस में खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं सिंहदेव’

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2023 / 10:42 AM IST, Published Date : March 7, 2023/10:42 am IST

Pain of ts singhdeo : कांग्रेस में पानी मौजूदा स्थिति को लेकर अपना दर्द बयां कर चुके वरिष्ठ कांग्रेस और राज्य सरकार के मंत्री टीएस सिंहदेव को भाजपा का साथ मिला हैं। भाजपा की तरफ से पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है की यह सच हैं की सिंहदेव खुद को कांग्रेस में अपमानित महसूस कर रहे हैं। आगे बताया की टीएस सिंहदेव के परिवार के बारे में सब जानते है, यह बताने की जरूरत नही। जो सम्मान उस परिवार का रहा है आज कांग्रेस में उन्हें ठेस पहुंचाने का काम किया जा रहा है। यही वजह हैं की उनकी पीड़ा सामने आती है । धरमलाल कौशिक ने दावा किया की कांग्रेस में सम्मान नहीं होने से वे दिल से अपमानित महसूस कर रहे है।

‘सदन में मेरे संबोधन में कई बार माइक बंद कर दिए गए’ लंदन में छलका राहुल गांधी का दर्द, ब्रिटिश सांसदों के सामने बयां किया दर्द

प्रदेश के कई जिलों में तेज हवाओं के साथ हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

Pain of ts singhdeo : गौरतलब हैं की सोमवार को अम्बिकापुर में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने अपना दर्द बताया था। उन्होंने कहा था की कांग्रेस का हाथ हमारे कंधे और सिर पर जितना होना चाहिए, अब वो महसूस नहीं हो रहा हैं। सिंहदेव ने हालांकि भाजपा में शामिल होने के सवाल पर भी इंकार करते हुए कहा था की भाजपा से उनकी विचारधारा मेल नहीं खाती इसलिए वह बीजेपी में शामिल नहीं होंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक