PM Modi Letter: देश की जनता को प्रधानमंत्री मोदी का पत्र, देश को विकसित भारत बनाने आम जनता से मांगा सुझाव |

PM Modi Letter: देश की जनता को प्रधानमंत्री मोदी का पत्र, देश को विकसित भारत बनाने आम जनता से मांगा सुझाव

PM Modi Letter: देश की जनता को प्रधानमंत्री मोदी का पत्र, देश को विकसित भारत बनाने आम जनता से मांगा सुझाव

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 10:15 AM IST, Published Date : March 17, 2024/10:15 am IST

रायपुर।PM Modi Letter:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवारजनों और देश की जनता को पत्र लिखा है। यह भारत सरकार के विकसित भारत संपर्क केंद्र द्वारा देशभर की जनता को भेजा गया है। पीएम मोदी ने चिट्ठी में देश की जनता को ‘परिवारजन’ कहकर संबोधित किया है। साथ ही देशवासियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। इस पत्र उन्होंने लिखा कि, ‘आपका और हमारा साथ अब एक दशक पूरा करने जा रहा है।’ इसके साथ ही पीएम मोदी ने इस पत्र में केंद्र सरकार की योजानाओं का भी जिक्र किया है।

PM Modi Letter: पीएम मोदी ने अपने 10 साल के कार्यकाल को समझाते हुए यह पत्र लिखा है। इसके साथ ही देश को विकसित भारत बनाने के लिए आम जनता का सुझाव मांगा है। जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से पत्र प्रेषित किया है। आम जनता से 10 साल के कार्यकाल और बनी योजनाओं के लिए फीडबैक मांगा है। उन्होंने आगे कहा कि मेरे परिवारजनों के जीवन में आया सकारात्मक बदलाव ही बीते 10 वर्षों में हमारी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि, सबसे बड़ी पूंजी है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp