Pre monsoon knocks in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में प्री मानसून की दस्तक! तेज हवा के साथ शुरू हुई बारिश, आकाशीय बिजली की चपेट में आए 3 युवक

Pre monsoon knocks in Chhattisgarh: बिलासपुर में प्री मानसून की दस्तक दिखाई दे रही है, बिलासपुर शहर में झमाझम बारिश हो रही है। शहर का तापमान 43 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया था, यहां भी बारिश के बाद गर्मी से राहत मिली है।

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2023 / 05:12 PM IST, Published Date : June 4, 2023/5:12 pm IST

Pre monsoon knocks in Chhattisgarh: रायपुर। छत्तीसगढ़ में कुछ देर पहले ही अचानक मौसम बदल गया है, इसे प्री मानसून की दस्तक माना जा रहा है। प्रदेश के कई जिलों से अलग अलग खबरें आ रही हैं कहीं पर तेज हवा की खबर है तो कही बारिश होने की और कहीं पर बिजली गिरने से मौत की भी खबर आ रही है। प्रदेश में जारी भारी गर्मी के बीच अचानक से मौसम बदला है।

प्रदेश के नए जिले मनेन्द्रगढ़ से बुरी खबर आयी है यहां पर आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है वहीं दो की हालत गंभीर है। आम पेड़ के नीचे खड़े तीनों युवक खड़े थे तभी यहां पर बिजली गिरी जिसमें 1 युवक की मौके पर मौत हो गई तो 2 युवक गंभीर रूप से घायल है। यह घटना जनकपुर थाना के बड़गांवकला इलाके की है।

read more: ब्रिटेन में भारतीय मूल के व्यक्ति को धोखाधड़ी के जुर्म में तीन साल की कैद

झमाझम बारिश से लोगों को गर्मी से राहत

Pre monsoon knocks in Chhattisgarh: इधर जशपुर जिले में तेज हवा के साथ जिले में बारिश हो रही है, झमाझम बारिश से लोगों को गर्मी से राहत जरूर मिली है, और बारिश के कारण मौसम ठंडा हो गया है।

वहीं सारंगढ़ जिले में भी मौसम का मिजाज बदल गया है, यहां तेज हवाओं के साथ बूंदा बांदी हो रही है। बता दें कि यहां तापमान 43 डिग्री तक पहुंच चुका था। बारिश से लोगो ने राहत की सांस ली है।

read more: एसयूवी खंड में चालू वित्त वर्ष में भी अग्रणी स्थिति कायम रखने का लक्ष्य : महिंद्रा समूह के सीएफओ

इसके अलावा बिलासपुर में प्री मानसून की दस्तक दिखाई दे रही है, बिलासपुर शहर में झमाझम बारिश हो रही है। शहर का तापमान 43 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया था, यहां भी बारिश के बाद गर्मी से राहत मिली है।