The groom brutally murdered the bride

घर में चल रही थी रिसेप्शन की तैयारी, इधर दूल्हे ने कर दी बेरहमी से दुल्हन की हत्या…

घर में चल रही थी रिसेप्शन की तैयारी : Preparations for the reception were going on in the house, here the groom brutally killed the bride.

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 11:40 PM IST, Published Date : February 21, 2023/10:20 pm IST

रायपुर । The groom brutally murdered the bride रायपुर से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। शादी के दूसरे दिन ही दूल्हा ने अपनी दुल्हन को मौत के घाट उतार दिया। इधर घर में रिसेप्शन की तैयारियां चल रही थी। उधर दुल्हा ने अपने दुल्हन को मौत के घाट उतार दिया। अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद पति ने खुदकुशी कर ली।

यह भी पढ़े :  रात को देर से सोने वाले हो जाए सावधान ! हो सकती है मौत 

The groom brutally murdered the bride  बताया जा रहा है कि रिसेप्शन के लिए दूल्हा और दुल्हन कमरे में गए। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई होने लगी। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दूल्हे ने आवेश में आकर दुल्हन को चाकू से बुरी तरह गोदा और मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया। घटना कि जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली वे तुरंत कमरे में गए ।

यह भी पढ़े :  रात को देर से सोने वाले हो जाए सावधान ! हो सकती है मौत 

परिजनों ने दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर दोनों की मौत हो गई। दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

 

Raipur Murder News : दूल्हे ने की दुल्हन की हत्या। रिसेप्शन से पहले हुई वारदात। दुल्हन की हत्या के बाद दू्ल्हे ने भी जान दी