PM मोदी के दौरे को लेकर तैयारियां तेज, रायगढ़ रवाना हुए ओम माथुर, मनसुख मांडविया समेत बड़े भाजपा नेता |

PM मोदी के दौरे को लेकर तैयारियां तेज, रायगढ़ रवाना हुए ओम माथुर, मनसुख मांडविया समेत बड़े भाजपा नेता

Preparations intensified for PM Modi's visit: मिली जानकारी के अनुसार 17 अगस्त को नरेंद्र मोदी रायगढ़ आ सकते है। इसी को ध्यान में रखते हुए सभा स्थल फाइनल करने रायगढ़ भाजपा नेता पहुंचे हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2023 / 10:46 PM IST, Published Date : August 3, 2023/10:45 pm IST

Preparations intensified for PM Modi’s visit: रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा हो सकता है, इसे लेकर प्रदेश में तैयारियां तेज कर दी गई है। PM मोदी के रायगढ़ दौरे को लेकर प्रदेश भाजपा और चुनाव प्रभारी ओम माथुर और मनसुख मांडविया रायगढ़ रवाना हो गए हैं। वहीं सह प्रभारी नितिन नबीन भी रायगढ़ के लिए रवाना हुए हैं। इनके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, प्रदेश महामंत्री OP चौधरी, विजय शर्मा रायगढ़ दौरे पर हैं। मिली जानकारी के अनुसार 17 अगस्त को नरेंद्र मोदी रायगढ़ आ सकते है। इसी को ध्यान में रखते हुए सभा स्थल फाइनल करने रायगढ़ भाजपा नेता पहुंचे हुए हैं।

पहले यह कहा जा रहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सात अगस्त को एक बार फिर छत्तीसगढ़ आ सकते हैं। लेकिन अब जानकारी यह है कि वे 17 अगस्त को आ सकते हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार वह इस बार रायगढ़ में आमसभा करेंगे। यहां पीएम नेशनल हाईवे से जुड़ी परियोजनाओं का शिलान्यास भी कर सकते हैं। पीएम के आगमन की जानारी लगते ही पार्टी ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रभारी ओम माथुर शुक्रवार को रायगढ़ में स्थानीय प्रमुख नेताओं के साथ बैठककर सभा की तैयारियों पर चर्चा कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक पीएम की सभा में भीड़ जुटाने के लिए भाजपा यहां भी एड़ी-चोटी का दम लगाएगी। बिलासपुर संभाग के अलग-अलग जिलों से लोग इस कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। पीएम मोदी की सभा में बड़ी भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। इससे पहले सात जुलाई को पीएम ने रायपुर में भाजपा के विजय संकल्प रैली को संबोधित किया था और कई विकास कार्यों की सौगात दी थी। उसके बाद से कांग्रेस पीएम मोदी पर हमलावर रही है और धान खरीदी को लेकर सीएम भूपेश ने पीएम मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था।

read more: दिल्ली सरकार विधेयक पास होने पर भड़की AAP और कांग्रेस, जाने किस तरह केंद्र और PM पर हमलावर हुआ विपक्ष..

read more: नितिन कुमार और रंजीत एआईटीए टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में