Raipur me Chakubaji ki Vardaat

रायपुर : NSUI के प्रदेश सचिव पर चाकू से जानलेवा हमला, 12 दिन पहले ही जेल से जमानत पर छूटा हैं हमलावर

Raipur me Chakubaji ki Vardaat NSUI के प्रदेश सचिव पर चाकू से जानलेवा हमला, 12 दिन पहले ही जेल से जमानत पर छूटा हैं हमलावर

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2023 / 08:10 AM IST, Published Date : May 24, 2023/7:17 am IST

रायपुर: राजधानी में एक बार फिर से चाकूबाजी की वारदात सामने आई हैं (Raipur me Chakubaji ki Vardaat)। यहाँ गोल चौक पर देर रात एनएसयूआई प्रदेश सचिव मेहताब हुसैन को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। बताया जा रहा है मेहताब हुसैन अपने कुछ साथियों के साथ अपनी दुपहिया वाहन पर बैठकर बातचीत कर रहे थे तभी पीछे से ओम दुबे ने मेहताब का नाम लेकर आवाज दिया और उसपर वार कर दिया।

कल जारी होगा 10वीं-12वीं का रिजल्ट, स्कूल शिक्षा मंत्री करेंगे परिणाम की घोषणा, यहाँ चेक कर सकेंगे अपना रिजल्ट

हालांकि खतरा भांप कर उसने अपने आप को बचाया लेकिन चाकू उसकी जेब में रखे पर्स से लगता हुआ उसकी जांघ में पड़ा। अपना बचाव करने के लिए पीड़ित मेहताब एक दुकान तरफ भागा और वहां पड़े एक डंडा लेकर आरोपियों के पीछे दौड़ा तो आरोपी ओम दुबे और उसका साथी राजू चौक के दूसरी तरफ स्टार्ट खड़ी एक बाइक पर बैठकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मेहताब हुसैन को एम्स अस्पताल पहुंचाया जहां से उसका प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी।

राजधानी के कई इलाकों में आज 6 से 9 घन्टे रहेगी बिजली बंद, जानें क्या है वजह 

आरोपी ओम दुबे आदतन चाकुबाज है। नाबलिगकता में कई बार चाकूबाजी में माना स्थित बाल सुधार गृह में बंद हो चुका है। बालिग होने के बाद भी पिछले 12 दिन पहले ही आरोपी ओम दुबे रायपुर सेंट्रल जेल से हत्या के प्रयास में जमानत पर बाहर आया है। (Raipur me Chakubaji ki Vardaat ) रायपुर के कोटा निवासी आरोपी ओम दुबे के पिता भी खरोरा थाने में हुए एक हत्या के आरोप में सजा काट रहे है लेकिन पिछले दिनों 15 दिन की पैरोल पर बाहर आने के बाद से वो भी फरार चल रहे है।

दुल्हन ने 20 किलोमीटर तक किया दूल्हे का पीछा, पकड़कर मंदिर में रचाई शादी, पढ़े हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला

आरोपी ओम दुबे द्वारा चाकू मारने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन पुलिस द्वारा दर्ज मामले के मुताबिक बताया जा रहा है कि आरोपी ओम दुबे ने पहले शराब पीने के लिए पैसे देने की धमकी दे रहा था। लेकिन पीड़ित के मुताबिक आरोपी से कोई जान पहचान भी नही है और न ही कोई दुश्मनी है। इस घटना के बाद से शहर की कानून व्यवस्था पर कई बड़े सवाल खड़े हो रहे है। फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्जकर डीडी नगर थाना पुलिस और सायबर सेल की टीमें उसकी पतासाजी में जुटी हुई है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers