Raipur Tyre Killer: टायर किलर भी लापरवाहों के आगे नतमस्तक.. पैर से दबाकर पार करा रहे हैं गलत साइड से बाइक, देखें Video | Raipur Tyre Killer

Raipur Tyre Killer: टायर किलर भी लापरवाहों के आगे नतमस्तक.. पैर से दबाकर पार करा रहे हैं गलत साइड से बाइक, देखें Video

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2024 / 10:10 AM IST, Published Date : January 17, 2024/10:10 am IST

रायपुर: ट्रांसपोर्ट व ट्रैफिक को सुचारु और सुरक्षित बनाने के लिए राजधानी की यातायात पुलिस और नगर निगम लगातार प्रयास कर रही हैं। पुलिस सड़क सुरक्षा के लिए जागरूकता से लेकर हर उपाय अपना रही हैं। लेकिन मनमानी करने वाले लापरवाह वाहन चालक पुलिस के इन प्रयासों पर लगातार पानी फेरते नजर आ रहे हैं, मानों उन्होंने यातायात के नियमों को तोड़ने की ठान ली हो।

CG Cabinet Meeting: साय कैबिनेट की मीटिंग आज.. राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा की तैयारियों पर होगी अहम चर्चा

दरअसल हम बात कर रहे हैं गलत साइड में वाहनों के आवाजाही को रोकने के पुलिस और निगम के प्रयास की। पिछले दिनों गलत दिशा में वाहन चलाने की वजह से तेलीबांधा इलाके में कई सड़क दुर्घटनाएं सामने आई थी। इसके लिए नगर निगम ने बड़ा फैसला किया। टीम ने अटल एक्सप्रेस वे के किनारे मौजूद सर्विस रोड पर टायर किलर लगाने का फैसला किया। उम्मीद थी कि इससे गलत दिशा में दौड़ने वाले वाहनों पर लगाम लगेगी और यातयात को सुरक्षित बनाया जा सकेगा। लेकिन शायद उनकी यह कोशिश कारगर साबित होती नजर नहीं आ रही हैं और इसकी वजह हैं खुद लापरवाह बाइक चालक। अपनी बाइक गलत दिशा से पार करने के लिए वाहन चालक पैरों से टायर किलर को पुश कर अपना वाहन पार कराते देखे गए हैं। आईबीसी24 ने इससे जुड़ा वीडियों भी जारी किया हैं। आप खुद देखें..

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sandeep Shukla (@luckysandeeps)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे

 
Flowers