Soumya Chaurasiya Latest News

Soumya Chaurasiya Latest News: दूसरी बार टली सौम्या चौरसिया के जमानत याचिका पर सुनवाई.. अब इस तारीख़ को होगा फैसला

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 07:28 PM IST, Published Date : April 10, 2024/7:28 pm IST

रायपुर : बहुचर्चित कोयला घोटाले और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पिछले साल ईडी के द्वारा गिरफ्तार की गई और फिर जेल में बंद सीएमओ की पूर्व उप सचिव सौम्या चौरसिया के बेल पिटीशन पर तकनीकी वजहों से सुनवाई नहीं हो सकी और इस तरह उन्हें जमानत भी नहीं मिली। (Soumya Chaurasiya Latest News) सौम्या ने अपने वकील के माध्यम से जमानत याचिका दाखिल की थी लेकिन इस याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाई। बीते 6 अप्रैल को भी उनके याचिका पर सुनवाई टल गई थी। अब 12 अप्रैल को इस मामले सुनवाई की जाएगी। गौरतलब हैं कि चौरसिया को ईडी ने पिछले साल दो दिसंबर 2022 को गिरफ्तार किया था। इसके बाद 15 दिसंबर को उन्हें सेवा से निलंबित कर दिया गया था।

Raipur Lok Sabha Election 2024: रायपुर लोकसभा की जनता से बृजमोहन अग्रवाल ने मांगा सुझाव, जारी किया मोबाइल नंबर… 

बता दें कि कोयला लेवी केस में गिरफ्तार सौम्या चौरसिया की जमानत याचिका इससे पहले बिलासपुर हाईकोर्ट खारिज कर चुका है। (Soumya Chaurasiya Latest News) जबकि सुप्रीम कोर्ट ने तो याचिका ख़ारिज करते हुए उनपर जुर्माना भी लगाया था। सुनवाई टलने के बाद नई तारीख का ऐलान नहीं हुआ हैं।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers