सालों से प्रेमिका से शारीरिक संबंध बना रहा था प्रेमी, शादी की बात आई तो जहर देकर उतारा मौत के घाट |

सालों से प्रेमिका से शारीरिक संबंध बना रहा था प्रेमी, शादी की बात आई तो जहर देकर उतारा मौत के घाट

Girl friend rape and murder in raipur: लाखेनगर निवासी आरोपी राहुल संगोडे ने अपनी प्रेमिका के साथ कई बार रेप कर शादी करने की जिद करने पर पानी में मिलाकर जहर दिया। जिससे उसकी इलाज के दौरान मौज हो गई।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2024 / 11:23 PM IST, Published Date : January 23, 2024/11:21 pm IST

Girl friend rape and murder in raipur: रायपुर। राजधानी रायपुर में प्रेमी द्वारा प्रेमिका को जहर देकर हत्या करने का दिल दहला देने वाला सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि लाखेनगर निवासी आरोपी राहुल संगोडे ने अपनी प्रेमिका के साथ कई बार रेप कर शादी करने की जिद करने पर पानी में मिलाकर जहर दिया। जिससे उसकी इलाज के दौरान मौज हो गई।

पुलिस के मुताबिक कार्यपालिक दंडाधिकारी के सामने मृतिका ने अपने मरणासन्न बयान में बताया कि आरोपी राहुल का मृतिका से आरोपी राहुल संगोडे से 2 वर्षों से उसके साथ प्रेम संबंध था। आरोपी पीड़िता को शादी का प्रलोभन देकर नया रायपुर के मुक्तांगन और जंगल सफारी घुमाने कई बार लाया था। इसी दौरान आरोपी ने पीड़िता के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाता था। 3 जनवरी को आरोपी ने पीड़िता से शादी की बात करने के लिए साइंस कॉलेज ग्राउंड रायपुर बुलाया था।

read more: Raipur News : Congress, Rohingya और Missionary को लेकर Tiger Raja ने क्या कह दिया….

Girl friend rape and murder in raipur:  इसी बीच दोनों में वाद-विवाद होने से पीड़िता ने अपने मृत्यु पूर्व कथन में बताया कि आरोपी ने उसे पानी में कुछ मिलाकर पीने को दिया। उसके बाद पीड़िता वहां से अपने घर चली गई घर पर उसकी तबीयत खराब होने पर महादेव घाट स्थित जगन्नाथ अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसकी 9 जनवरी को इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

जिसके बाद राखी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, जहर देकर हत्या, समेत कई संगीन धाराओ में मामला दर्ज कर तलाश शुरू की। आरोपी राहुल संगोडे वारदात के बाद से फरार था…सोमवार को पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी राहुल रायपुर कोर्ट में सीजेएम न्यायालय में समर्पण करने वाला है, जिसके बाद राखी थाना पुलिस की एक टीम ने आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर कोर्ट से ही एक दिन का पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की और आज मंगलवार को कोर्ट में पेशकर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

read more:Up News: SP मुस्लिम विधायक का Ram के प्रति प्यार और भाईचारे का संदेश, देखे Video..