These Congress MLA Ticket Will Cut in CG Assembly Election 2023

तो क्या इन कांग्रेस विधायकों का कटेगा टिकट? सीएम भूपेश बघेल बोले- 4 माह समय है, सुधार सकते हैं परफॉर्मेंस

तो क्या इन कांग्रेस विधायकों का कटेगा टिकट? सीएम भूपेश बघेल बोले- 4 माह समय है, सुधार सकते हैं परफॉर्मेंस! Congress MLA Ticket Will Cut

Edited By :   June 8, 2023 / 01:28 PM IST

रायपुर: Congress MLA Ticket Will Cut  आगामी दिनों में छत्तीसगढ़ सहित देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है, जिसको लेकर सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ा हुआ है। वहीं, चुनाव के मद्देनजर सत्ता में बैठी कांग्रेस के साथ ही विपक्ष भी तैयारियों में जुट गई है। चुनावी साल में जनता को साधने के लिए कांग्रेस भी संभागीय सम्मेलन का आयोजन कर ​रही है, जिसमें प्रदेश ही नहीं देश के भी बड़े नेता शामिल हो रहे हैं। लेकिन इस बीच सीएम भूपेश बघेल ने आगामी चुनाव में विधायकों के टिकट बटवारे को लेकर बड़ी बात कह दी है।

Read More: पुलिस के इन विभागों में निकली बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदन, यहां देखें फॉर्म भरने की प्रक्रिया 

Congress MLA Ticket Will Cut  सीएम भूपेश बघेल ने दुर्ग में आयोजित संभागीय सम्मेलन में शामिल होने से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारे अधिकांश विधायकों की परफॉर्मेंस अच्छी है। किसी की परफॉर्मेंस अच्छी तो टिकट क्यों कटेगा? कुछ विधायकों के स्वास्थ्यगत व नाराजगी भी हैं, 4 माह समय है, परफॉर्मेंस सुधार कर सकते हैं।

Read More: बैंकिंग और मेडिकल सेक्टर में निकली बंपर भर्ती, 1.42 लाख रुपए तक मिलेगी सैलरी, आवेदन के लिए जरुरी है ये चीजें 

इससे पहले पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कुमारी सैलजा की नसीहत पर कहा कि 10 लोगों में किसी एक को टिकट मिलता है, जिनका नाम सर्वे में ऊपर तीन में आता है। इन नामों पर पार्टी विचार करती है और एक उम्मीदवार को टिकट दिया जाता है। बाकी सभी कार्यकर्ता जीताने में लग जाते हैं।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक