छत्तीसगढ़ में इन कार्यकर्ताओं की होगी निगम मंडलों में नियुक्ति! जल्द फैसला ले सकती है साय सरकार |

छत्तीसगढ़ में इन कार्यकर्ताओं की होगी निगम मंडलों में नियुक्ति! जल्द फैसला ले सकती है साय सरकार

appointed in corporation boards in Chhattisgarh: डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा है कि निगम मंडल का प्रश्न मुख्यमंत्री का विशेष अधिकार है जो कुछ फैसला होगा सभी नेता कार्यकर्ता स्वीकार करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2024 / 08:12 PM IST, Published Date : June 14, 2024/8:12 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा और लोकसभा चुनाव निपटने के बाद अब निगम मंडल में नियुक्ति होना है। जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता भाजपा के विधायकों, सांसदों और जनप्रतिनिधियों के चक्कर लगा रहे हैं । डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा है कि निगम मंडल का प्रश्न मुख्यमंत्री का विशेष अधिकार है जो कुछ फैसला होगा सभी नेता कार्यकर्ता स्वीकार करेंगे।

आपको बता दें कि इन दिनों विधायकों सांसदों और भाजपा के प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ देखी जा रही है । भाजपा नेता और कार्यकर्ता इस उम्मीद में है कि जिस ईमानदारी से उन्होंने विधानसभा और लोकसभा चुनाव में पार्टी को जिताने में मेहनत की उसका प्रतिफल उन्हें मिलेगा । गुरुवार को क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल से मिलने पहुंचे सांसदों से भी मुलाकात कर कई भाजपा नेताओं ने अपना बायोडाटा सौंपा है। वहीं कई नेता और कार्यकर्ता नियुक्ति के लिए दिल्ली तक की दौड़ लगा रहे हैं।

read more  ; Gold-Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, खरीदने का है बढ़िया मौका, चेक करें लेटेस्ट रेट 

इधर ये भी पता चला है कि भाजपा हाईकमान समर्पित कार्यकर्ताओं की लिस्ट तैयार कर रही है। मंत्रिमंडल की तरह निगम मंडल की नियुक्तियों में भी जातिवाद क्षेत्रीयवाद का ख्याल रखा जाएगा। इस संबंध में डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता सेवा भाव से काम करते हैं । निगम मंडल का प्रश्न मुख्यमंत्री का विशेष अधिकार है जो कुछ फैसला होगा सभी नेता कार्यकर्ता स्वीकार करेंगे ।

बता दें कि जल्द ही प्रदेश में निगम और मंडलों में नियुक्तियां की जा सकती है। विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद बहुत ही कम समय में लोकसभा के लिए आचार संहिता लागू हो गई थी। इस कारण इस दिशा में काम नहीं हो पाया था लेकिन अब जल्द ही निगम और मंडलों में नियुक्तियां की जा सकती हैं।

read more  ;  जम्मू-कश्मीर में आतंक पर एक्शन की तैयारी में केंद्र सरकार? गृहमंत्री ने इस तारीख को बुलाई बड़ी बैठक