Vijay Sharma statement on IT raid Amarjeet Bhagat house

IT raid on Amarjeet Bhagat house: अमरजीत भगत के घर पर IT की रेड मामले पर गृह मंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान आया सामने, जानें क्या कहा?

Vijay Sharma statement on IT raid Amarjeet Bhagat house: IT की रेड मामले पर गृह मंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान आया सामने

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2024 / 09:56 AM IST, Published Date : January 31, 2024/9:40 am IST

IT raid on Amarjeet Bhagat house: रायपुर। छत्तीसगढ़ में लगातार आयकर विभाग की छापेमार कार्रवाई जारी है। वहीं एक बार फिर IT की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। ये कार्रवाई कोई और नहीं बल्कि पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर पर की गई है। जानकारी के अनुसार, अंबिकापुर स्थित केना बांध इलाके स्थित और रायपुर विधायक कालोनी स्थित पूर्वमंत्री अमरजीत भगत के घर पर आईटी की दबिश दी है और लगातार पूछताछ कर रही है।

Read more: Jairam Ramesh: ‘नीतीश कुमार ने तो यू टर्न के उस्ताद नरेंद्र मोदी को भी पछाड़ दिया‘, कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश का बड़ा बयान 

IT raid on Amarjeet Bhagat house: इसी बीच पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के निवास पर IT की रेड मामले पर गृह मंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि गरीब जनता के राशन की आह है। प्रतिशोध तो जनता ने लिया था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers