PM Modi birthday: भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में मना रहा पीएम मोदी का जन्मदिन, शिविर लगाकर किया रक्तदान |

PM Modi birthday: भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में मना रहा पीएम मोदी का जन्मदिन, शिविर लगाकर किया रक्तदान

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने भी शिरकत की और रक्त दाताओं की हौसला अफजाई करते हुए रक्तदान का महत्व बताया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : September 17, 2022/4:33 pm IST

PM Modi birthday:  राजनांदगांव। भारतीय जनता पार्टी देश के पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है। उनके जन्म दिवस के अवसर पर आज राजनांदगांव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा कई स्थानों पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने भी शिरकत की और रक्त दाताओं की हौसला अफजाई करते हुए रक्तदान का महत्व बताया।

बीजेपी युवा मोर्चा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर वृहद रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, इस शिविर में बढ़-चढ़कर युवाओं ने हिस्सा लेते हुए रक्तदान किया। स्थानीय विधायक कार्यालय में आयोजित रक्तदान शिविर में छत्तीसगढ़ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने भी शिरकत की। उन्होंने इस आयोजन की सराहना करते युवा मोर्चा को अपनी बधाई और शुभकामनाएं दी।

read more: स्पा में हर रोज 10-15 लोग करते थे मेरा रेप… 14 वर्षीय नाबालिग का सनसनीखेज खुलासा

वहीं रक्त दाताओं का हौसला अफजाई करते हुए डॉक्टर रमन सिंह ने रक्त के महत्व को बताया है। इस अवसर पर डॉ रमन सिंह ने कहा कि पूरे देश में 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाडा़ के रूप में भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया जा रहा है। आज पूरे देश भर में बड़े पैमाने पर रक्तदान किया जा रहा है, जो विश्व रिकार्ड बनाने की ओर अग्रसर है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर आयोजित रक्तदान शिविर में मतदाताओं की हौसला अफजाई करने पहुंचे डॉ रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में 12 जातियों को अनुसूचित जाति वर्ग में शामिल किए जाने के मामले को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को शर्म आनी चाहिए कि वह कह रहे कि हमने किया है।

read more: कार में मिली डिप्टी बैंक मैनेजर की लाश, दो दिन पहले हुआ था ट्रांसफर

डॉ रमन सिंह ने कहा कि इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैबिनेट में डिसीजन लिया है तब यह हुआ है। इस दौरान डॉ रमन सिंह ने प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार को बोनस, खाद और अन्य मुद्दों पर भी घेरा।

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आयोजित इस पखवाड़े की शुरूआत आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर की गई है। इस दौरान अलग-अलग क्षेत्रों में सेवा कार्य करते हुए दिव्यांग जनों को उपकरण, वृक्षारोपण, रक्तदान सहित विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिसमें शामिल होते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने पूरे आयोजनों को लेकर कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई की है।