Congress Leader Surendra Daau Speech Rajnandgaon | CG Congress Latest News: भूपेश बघेल के सामने भड़ास निकालने वाले कांग्रेस नेता को सता रही सुरक्षा की चिंता.. बताया, इस तरह बिताई पूरी रात.. | CG Congress Latest News

CG Congress Latest News: भूपेश बघेल के सामने भड़ास निकालने वाले कांग्रेस नेता को सता रही सुरक्षा की चिंता.. बताया, इस तरह बिताई पूरी रात..

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2024 / 01:47 PM IST, Published Date : March 19, 2024/1:47 pm IST

राजनांदगांव: सोमवार यानी कल राजनांदगांव के खुटेरी में मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी के कामकाज पर सवाल उठाने वाले नेता सुरेंद्र दाऊ को अब अपनी सुरक्षा की चिंता सताने लगी हैं। यह दावा खुद सुरेंद्र दाऊ ने किया हैं। (Congress Leader Surendra Daau Speech Rajnandgaon) उन्होंने कहा कि “सुरक्षा की चिंता रहती है, कल रात भर परिवार के लोग मेरे पास बैठे रहे’

CG Congress Latest News

Electoral Bond Latest News: क्या छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा एप्प का पैसा BJP को भी मिल रहा?.. जानें किसने पूछा ये सनसनीखेज सवाल..

फिर बिफरे पार्टी पर

कल मंच पर नाराजगी जाहिर करने वाले सुरेंद्र दाऊ ने आज फिर से मीडिया से हुई बातचीत में अपनी भड़ास निकाली हैं। उन्होंने कहा, 5 साल कांग्रेस की नहीं प्राईवेट लिमिटेड की सरकार थी। उन्होंने बताया कि इसके पहले मंच नहीं मिला। वहां कार्यकर्ता की हैसियत से मैंने अपनी बात कही। जिलाध्यक्ष ने रोकने की कोशिश की लेकिन जनता ने कहा बोलने दो।

नहीं मिला कोई पत्र

सुरेंद्र दाऊ ने अपने बयान के एवज में पार्टी की तरफ से किसी तरह की अनुशासनात्मक कार्रवाई के बारे में कहा कि अभी कोई पत्र नहीं मिला है। अगर सच बोलने का दंड मिला है तो यह बार बार करुंगा।

Petrol-Diesel Prices Today 19 March 2024: छत्तीसगढ़ के जिलों में पेट्रोल-डीजल के क्या हैं आज के दाम.. कितनी बढ़ी या कम हुई कीमत, देखें पूरी लिस्ट..

सीएम ने भी किया कटाक्ष

गौरतलब हैं कि सुरेंद्र दाऊ का बयां सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। खुद प्रदेश के सीएम विष्णुदेव से ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था। (Congress Leader Surendra Daau Speech Rajnandgaon) उन्होंने लिखा था कि, वो अपने अहंकार में कहते रह गए, मैं हूँ तो भरोसा है। उनके कार्यकर्ता उनके मुंह पर ही कह रहे हैं, 5 साल हमारी सुनी ही नहीं गई। हमें प्रताड़ित किया गया। छत्तीसगढ़ की देवतुल्य जनता ने उनके धोखे को पहले ही पहचान लिया था और “मोदी की गारंटी” पर विश्वास अटूट रहा। जो अपने दरी उठाने वाले कार्यकर्ताओं के नहीं हुए, वे जनता के क्या होंगे भला?

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp