'कल अगर भूपेश बघेल भाजपा में शामिल होंगे तो'...., प्रियंका गांधी ने कही ये बात |

‘कल अगर भूपेश बघेल भाजपा में शामिल होंगे तो’…., प्रियंका गांधी ने कही ये बात

priyanka gandhi in rajnandgaon CG : प्रियंका गांधी ने जहां भूपेश बघेल की तारीफ की तो वहीं भाजपा की सरकार पर कई आरोप भी लगाए। प्रियंका ने कहा कि मोदी छत्तीसगढ़ आएंगे तो बेरोजगारी, महिलाओं के अत्याचार पर कुछ नहीं बोलेंगे।

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2024 / 04:45 PM IST, Published Date : April 21, 2024/4:32 pm IST

priyanka gandhi in rajnandgaon CG : राजनांदगांव। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी आज राजनांदगांव के डोंगरगांव में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। प्रियंका गांधी ने भूपेश बघेल का उदाहरण देकर बोली कि अभी भाजपा भूपेश बघेल को भ्रष्ट बताती है, कल अगर भूपेश बघेल भाजपा में शामिल होंगे तो वो भाजपा के लिए एक दम साफ़ हो जायेंगे।

प्रियंका गांधी ने जहां भूपेश बघेल की तारीफ की तो वहीं भाजपा की सरकार पर कई आरोप भी लगाए। प्रियंका ने कहा कि मोदी छत्तीसगढ़ आएंगे तो बेरोजगारी, महिलाओं के अत्याचार पर कुछ नहीं बोलेंगे।

read more: Bijapur News : भोपालपटनम में फैली अज्ञात बीमारी। बुखार हाथ पैर दर्द की है शिकायत

महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमला

priyanka gandhi in rajnandgaon CG : प्रियंका गांधी ने डोंगरगांव में राजनांदगांव लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल के समर्थन में सभा को संबोधित किया। मंच पर आते ही कांग्रेस की नेत्री प्रियंका गांधी ने जोहार से भाषण की शुरुआत की। प्रियंका गांधी ने जनता से कहा की प्रदेश के लिए कांग्रेस सरकार ने बहुत कुछ किया है। भाजपा की मौजूदा सरकार में जनता के हित के लिए शुरू की गई योजनाओं को बंद किया जा रहा है। प्रियंका गांधी ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला।

वहीं महिलाओं पर फोकस करते हुए भी भाषण दिया। प्रियंका गांधी ने कहा कि जनता सर्वोपरि है, समय आने पर जनता जवाब देगी। देश के पीएम बड़े बड़े मंच में आपके सामने आते हैं, लेकिन वो आपके घर नहीं आते, गली मोहल्ले में नहीं आते। वो ये नहीं जानते की आम जनता कैसे जी रही है। लेकिन कांग्रेस की नेता इंदिरा गांधी जनता के बीच जाती थी, कांग्रेस का हर नेता जनता के बीच जाते हैं।

पीएम को यही नहीं पता की महंगाई क्या है

प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम को यही नहीं पता की महंगाई क्या है। जहां जहां महिलाओं से अत्याचार हुआ है, वहां वहां मोदी सरकार ने अत्याचारों को बचाया। मोदी जी हवा में दिखते है, पानी के नीचे दिखते हैं, दूसरे देश में दिखते हैं, लेकिन जनता के घरों में नहीं दिखते। देश का संविधान आपको सभी अधिकार देता है। भाजपा के नेता बार बार 400 पार का नारा देते हैं ताकि संविधान को बदला जा सके।

read more: Janjgir Lok Sabha Election 2024 : 9 प्रत्याशियों के नामांकन निरस्त। 20 प्रत्याशियों के नामांकन वैध

परिवारवाद और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ और नहीं बोलेंगे मोदी

प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी सिर्फ दो बाते करते हैं, परिवारवाद और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ और नहीं बोलेंगे। छत्तीसगढ़ में आयेंगे इन दो विषय के अलावा महंगाई, बेरोजगारी, महिलाओं के अत्याचार पर कुछ नहीं बोलेंगे। प्रियंका गांधी ने भूपेश बघेल का उदाहरण देकर बोली कि अभी भाजपा भूपेश बघेल को भ्रष्ट बताती है, कल अगर भूपेश बघेल भाजपा में शामिल होंगे तो वो भाजपा के लिए एक दम साफ़ हो जायेंगे।

साय साय का जुमला मंच से खूब चला

वहीं अपने भाषण में भूपेश बघेल ने कहा कि हमने जो वादा किया उसे पूरा किया है। विपरीत परिस्थितियों में भी हमने काम किया है। दिल्ली से रोक लगाने की कोशिश की गई, लेकिन फिर भी हमने किसानों के लिए काम किया है। छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार सिर्फ काटने का काम कर रही है। पूर्व सीएम ने कहा कि आवास योजना का हल्ला हुआ लेकिन किसी को नहीं मिला, साय साय का जुमला मंच से खूब चला है। इस दौरान मंच पर सचिन पायलट समेत कांग्रेस के विधायक और पधाधिकारी भी मौजूद रहे।

इस दौरान कवासी लखमा ने भी भाषण दिया और कहा कि अगर देश में सरकार आयेगी तो किसान को धान का 5500 रूपये देंगे। कश्मीर से कन्याकुमारी तक कर्जा माफ करेंगे। राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे ने लिख कर गारंटी दी है। भूपेश बघेल सांसद बनेगा, कवासी लखमा सांसद बनेगा। भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार बनते ही वो राशन में कटौती कर दी।

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp