Rape with Chhattisgarhi Actress by Actor

साथी कलाकार ने छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस को बनाया हवस का शिकार, अपने घर में रात रुकवाने के बहाने लूट ली इज्जत

साथी कलाकार ने छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस को बनाया हवस का शिकार! Rape with Chhattisgarhi Actress by Actor in Bilaspur

Edited By: , July 4, 2022 / 12:36 PM IST

मस्तूरी: Rape with Chhattisgarhi Actress छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना एक साल पहले का है। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी कलाकार व उसके साथियों सहित चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: Maharashtra Floor Test: फ्लोर टेस्ट के पहले ही शिंदे गुट का दावा, बताया इतने वोटों से साबित करेंगे बहुमत 

Rape with Chhattisgarhi Actress मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है, जहां पास के जिले में रहने वाली 30 वर्षीय युवती छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम करती है। उसकी पहचान मस्तूरी वेद परसदा निवासी युवक से हुई थी। दोनों छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम करते थे। सालभर पहले वे फिल्मों में काम करने रायपुर चले गए। वहां से एक अन्य युवती और उसका साथी उनके साथ बिलासपुर आए।

Read More: देर रात सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दो छात्रों पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में पहुंचे अस्पताल

रात होने पर युवक ने अभिनेत्री और उसकी सहेली को वेद परसदा चलने के लिए कहा। यहां युवक ने युवती और उसकी सहेली को अपने घर में ठहराया। इसी दौरान देर रात युवक ने पीड़िता से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बाद में शादी करने की बात कह कर युवक उसे झांसा देता रहा। पुलिस ने फिलहाल आरोपियों के नामों का खुलासा नहीं किया है। आरोपी कलाकार सहित उसके चार अन्य साथियों खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Read More: स्कूल में फैला कोरोना संक्रमण, दो दिनों के लिए बंद किया गया ये स्कूल, टीचर और प्रिंसिपल को हुआ कोरोना

 

#HarGharTiranga